वर्ल्ड कप के बीच PM Modi क्यों पहुंचे Varanasi Cricket Stadium? जानिए सारे सवालों के जवाब!

PM Modi in Varanasi Cricket Stadium: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार (18 जून 2024) की रात में सिगरा स्टेडियम वाराणसी में इंडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का निरीक्षण किया है। जिसके बाद उनकी यह तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई।

author-image
By SNEHA SHARMA
New Update
PM Modi in Varanasi Cricket Stadium

PM Modi in Varanasi Cricket Stadium

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

PM Modi in Varanasi Cricket Stadium: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार 18 जून को रात में सिगरा स्टेडियम वाराणसी में इंडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का निरीक्षण किया है, यह जानकारी अधिकारियों ने ट्विटर ‘एक्स’  पर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार 18 जून को रात में सिगरा स्टेडियम वाराणसी में इंडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का निरीक्षण किया है, यह जानकारी अधिकारियों ने ट्विटर ‘एक्स’ पर दी है।

नरेंद्र मोदी ने की काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा 

सूचना विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि काशी विश्वनाथ मंदिर की  पूजा अर्चना के बाद  पूजा अर्चना के बाद में बनारस रेल इंजन कारखाना (बीएलडब्ल्यू) के अतिथि गृह रवाना होने से पहले प्रधानमंत्री मोदी  सिगरा स्टेडियम पहुंचे थे। यहां इंडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का निरीक्षण भी किया साथ ही  निरीक्षण के दौरान साथ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे थे।  

अचानक सिगरा स्टेडियम पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

आपको बता दें कि  प्रधानमंत्री मोदी ने अचानक से अधिकारियों को सिगरा स्टेडियम पहुंचने का निर्देश दिया था।  बता दें कि सिगरा स्टेडियम में सुरक्षा का भी कोई इंतजाम नहीं था, साथ ही  प्रधानमंत्री के शड्यूल में सिगरा स्टेडियम जाने का दौरा नहीं था। वाराणसी पुलिस प्रशासन से अलर्ट जारी किया गया था। इसके बाद प्रधानमंत्री का काफिला सिगरा स्टेडियम की ओर मुड़ गया।   पुलिस प्रशासन ने  बहुत जल्द ही सभी व्यवस्था कंट्रोल में कर लिया था।  

 प्रधानमंत्री मोदी ने इंडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का निरीक्षण किया

सिगरा स्टेडियम पहुंचने के बाद पीएम मोदी ने स्टेडियम और इंडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का निरीक्षण भी किया था। वहीं इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे, साथ ही निरीक्षण में  पीएम मोदी ने बताया भी कि सिगरा स्टेडियम का लोकर्पण दो महीने बाद उन्‍हीं से कराया जाएगा। गौरतलब है कि वर्तमान समय में टी20 वर्ल्ड कप के बीच पीएम मोदी का यह दौरान सोशल मीडिया पर अगल ही चर्चा का विषय भी बना।

 

READ MORE HERE :

Haris Rauf के बाद Mohammad Rizwan ने भी अपने ही देश के लोगों को कोसा!

सुपर 8 मे इंग्लैंड vs वेस्टइंडीज मैच Prediction, क्या है Pitch Report?

Saurabh Netravalkar ने रोहित-विराट के बाद इन दो अंतर्राष्ट्रीय दिग्गजों को आउट कर गर्दा उड़ाया

SMRITI MANDHANA CENTURY: साउथ अफ्रीका के खिलाफ स्मृति मंधाना का कहर

 

Latest Stories