Gautam Gambhir और Ajit Agarkar ने प्रेस कांफ्रेंस में किए बड़े खुलासे, पढ़े पूरी खबर

Gautam Gambhir: श्रीलंका के दौरे से पहले मुंबई में बीसीसीआई के हेड कोच गौतम गंभीर और चेइफ सेलेक्टर ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए अपने आहे के प्लान और स्क्वाड के बारे में बात की। (cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Gautam Ganbhir
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत के नए हेड कोच और चीफ सेलेक्टर अजित अगरकर ने मुंबई में सुबह एक प्रेस कांफ्रेंस की जहाँ उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के भविष्य से जुडी हुई बाते की और आगे के प्लान के बारे में भी सभी मीडिया के लोगो को बाताया। इस प्रेस कांफ्रेंस के ऊपर सभी की निगाहें थी जहाँ अभी ही श्रीलंका के खिलाफ स्क्वाड की घोषणा हुई थी।

भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के दौरे पर जा रही है जहाँ उन्हें 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज और 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए स्क्वाड की घोषणा में कुछ बड़ी बाते और बदलाव देखे जा सकते थे वही ये दौरा गौतम गंभीर के लिए हेड कोच के रूप में पहला दौरा है।

क्या कहा Gautam Gambhir और Ajit Agarkar ने?

भारत के हेड कोच और चीफ सेलेक्टर ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि हार्दिक पांड्या को उनकी फिटनेस के कारण काप्तानी नही मिली है जहाँ वो लगातार उपलब्ध नही रह पाते है और इसी कारण उन्हें एक ऐसे कप्तान की तलाश थी जो उन्हें हर वक़्त उपलब्ध मिल पाए। इसी कारण सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाया गया जहाँ वो सबसे ज्यादा इस पोस्ट के लिए उपयुक्त थे।

इस प्रेस कांफ्रेंस में ये भी बताया कि रविन्द्र जडेजा को वनडे से ड्रॉप नहीं किया गया है और वो आगे खेलते हुए नज़र आने वाले है वही विराट कोहली और रोहित शर्मा जब तक फिर है क्रिकेट खेल सकते है। उन्होंने बताया कि शुभमन गिल ऑल फॉर्मेट प्लेयर नज़र आ रहे है जहाँ अभी उनके पास रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव से सिखने का काफी अच्छा मौक़ा है। इस तरीके से अजित अगरकर ने हमे ये भी हिंट दे दी कि शुभमन गिल भारत के अगले कप्तान भी हो सकते है।

 

गौतम गंभीर ने भी बताया कि उनकी कोशिश होगी सभी खिलाड़ियों को साथ में आगे लेकर बढ़ने की और वो प्रयास करेंगे कि ड्रेसिंग रूम का माहौल हमेशा अच्छा बना रहे। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विराट कोहली को लेकर भी  उन्होंने कहा कि सब ठीक है उन दोनों के बीच में और बाकी लोग टीआरपी के लिए उन खबरों को चलाते है। 


PCB ने पाकिस्तान के इन तीन बड़े खिलाड़ियों को एनओसी देने से किया इनकार

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए घोषित टीम पर भड़के Harbhajan Singh, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

मार्क वुड की 156 kpmh वाली गेंद का सामना कर Kavem Hodge ने कहा ‘मेरे भी बीवी बच्चे हैं...’

गंभीर के करीबी Abhishek Nayar को मिलेगी टीम इंडिया के नए कोचिंग स्टाफ में जगह!


Latest Stories