"उन्होंने आज तो...." Virat Kohli को लेकर ये क्या कह दिया रचिन रविंद्र ने, जानिए पूरा मामला

Virat Kohli: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच पहले टेस्ट मुकाबलें के तीसरे दिन विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की, रचिन रविंद्र ने उनकी जमकर तारीफ की। CRICKET

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Virat Kohli Rachin  Ravindra

Virat Kohli Rachin Ravindra

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच टेस्ट श्रृंखला का पहला मुकाबला बेंगलुरू के मैदान में खेला जा रहा है। इस मुकाबलें की पहली पारी में भारत का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था लेकिन दूसरी पारी में भारत ने वापसी करने की कोशिश की है।

पहले पारी एम शून्य के स्कोर पर आउट होने वाले विराट कोहली ने दूसरी पारी में काफी संभल कर बल्लेबाज़ी के और एक कमाल का अर्धशतक जड़ा है। विराट कोहली काफी समय से फॉर्म से बाहर गई लेकिन इस मुकाबलें में उनका फॉर्म देखने को मिला है और वें अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे थे। 

Virat Kohli ने खेली बेहतरीन पारी

इस मुकाबलें की दूसरी पारी में भारतीय टीम काफी पीछे थी लेकिन भारतीय बल्लेबाज़ों ने सोच समझ कर बल्लेबाज़ी की थी। विराट कोहली ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए इस मुकाबलें में अर्धशतक जड़ा है। 

इस पारी में विराट कोहली ने 102 गेंदों में 70 रनों की पारी खेली थी जिसमें विराट कोहली ने 8 चौके और 1 छक्का भी लगाया था। इस पारी में उन्होंने अपने टेस्ट कैरियर में 9000 रन भी पूरे के लिए है। हालाँकि वें इस दिन के अंत मे जाकर आउट हो गए थे। 

Rachin Ravindra ने विराट कोहली की करी तारीफ

इस मुकाबले के दूसरे दिन के बाद रचिन रविंद्र ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। दूसरे दिन के खेल के बाद रचिन रविंद्र ने मीडिया से बातचीत के दौरान बोला कि "विराट कोहली एक महान खिलाड़ी है, उन्होंने आज एक शानदार पारी खेली है।"

Rachin Ravindra ने भी जड़ा था शतक

इस मुकाबलें में रचिन रविंद्र ने भी शनादार बल्लेबाज़ी की है जहां उन्होंने इस टेस्ट मुकाबलें में शतक जड़ा है। इस मुकाबलें की पहली पारी में उन्होंने 157 गेंदों में 134 रनों की पारी खेली थी। इस पारी के दौरान उन्होंने 13 चौके और 4 छक्के लगाए थे।  

 

 

READ MORE HERE :

'चिन्नास्वामी का शेर, शून्य पर हुआ ढेर' VIRAT KOHLI के जीरो पर आउट होने के बाद भड़के फैंस, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेस्ट क्रिकेट में कप्तान Rohit Sharma का फ्लॉप प्रदर्शन जारी, न्यूजीलैंड के खिलाफ मात्र 2 रन बनाकर हुए आउट

IPL 2025 के लिए ऑक्शन की तारीखों का हुआ ऐलान, इस दिन होगी नीलामी

IPL 2025 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथvirat

 

Latest Stories