राहुल द्रविड़ के बेटे Samit Dravid को पहली बार किसी टीम ने खरीदा, जाने कितनी मिली रकम

Samit Dravid: राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ को अभी बेंगलुरु के टूर्नामेंट में नीलामी में 50000 में खरीदा गया है वो मैसूर वारियर्स की तरफ से खेलेंगे। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Samit Dravid

Rahul Dravid son Samit Dravid sold price in t20 cricket tournament

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और आईसीसी टी20 विश्वकप 2024 के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भारत की कोचिंग छोड़ दी है लेकिन उनके लिए एक खुशखबरी सामने निकल कर आई है। राहुल द्रविड़ ने भारत को उनके नेतृत्व में 17 सालो के बाद आईसीसी टी20 विश्वकप का खिताब दिलवाया था।

इसी बीच उनके लिए एक और अच्छी खबर सामने निकल कर आ रही है जहाँ उनके बेटे समित द्रविड़ ने गुरूवार को हुए महाराजा ट्रॉफी केएससीए टी20 की नीलामी में बाजी मारली है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उनको इस टूर्नामेंट की नीलामी में एक टीम के द्वारा खरीद लिया गया है।

मैसूर वारियर्स से खेलेंगे Samit Dravid

समित द्रविड़ को मैसूर वारियर्स ने इस नीलामी में 50,000 रूपए में खरीदा है जहाँ इस से पहले वो कर्नाटका के अंडर 19 टीम में भी खेल चुके है। वो एक ऑल राउंडर का रोल अदा करते है जहाँ वो मध्यक्रम के बल्लेबाज़ है वही वो मध्यम गति की गेंदबाज़ी भी कर लेते है। 

कर्नाटका की अंडर 19 की तरफ से उन्होंने कूच बिहार ट्रॉफी में हिस्सा लिया था जहाँ उन्होंने खिताब भी जीता था। इसके अलावा अलूर में हुआ लंकशायर के खिलाफ भी 3 दिवसीय मुकाबला खेला था। ये उनके लिए काफी अच्छा मौक़ा है जहाँ वो कुछ अनुभवी खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए नजर आएँगे। 

मैसूर वारियर्स की कप्तानी करेंगे Karun Nair


इस बार मैसूर वारियर्स की कप्तानी करुण नायर करने वाले है जहाँ पिछले सीजन में भी उन्होंने ही कप्तानी की थी। करुण नायर काफी अनुभवी खिलाड़ी है जहाँ उन्होंने भारत के लिए खेलते हुए तेहरा शतक भी जड़ा था। इसके अलावा मैसूर की टीम ने कृष्णपा गौतम को 7.4 लाख और जे सूचित को 4.8 लाख रूपए में खरीदा है। इस नीलामी के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे थे एलआरचेतन जहाँ उन्हें बेंगलरु ब्लास्टर की टीम ने 8.4 लाख रूपए में खरीदा था। 

 



READ MORE HERE: 

भारत के कोच पद के लिए Ashish Nehra ने किया बड़ा खुलासा, गंभीर को लेकर दिया ये कमाल का बयान!

कप्तानी की लड़ाई को पीछे छोड़ Hardik Pandya और Suryakumar Yadav ने एक-दूसरे को गले लगाकर भरोसा जताया!

Champions Trophy 2025: क्या पीसीबी के इस फैसले से और भी गहरा होगा भारत-पाकिस्तान विवाद?

श्रीलंका जाते ही नए हेड कोच Gautam Gambhir ने बहाया खूब पसीना! देखें वीडियो


Latest Stories