"उनके साथ मेरा रिश्ता...." भारतीय हेड कोच गौतम गंभीर के संग कैसे हैं Ravi Ashwin के रिश्ते!

Ravi Ashwin: भारतीय टेस्ट टीम के अहम खिलाड़ी आर अश्विन ने बताया कि हेड कोच गौतम गंभीर के साथ उनके संबंध काफी अच्छे हैं और वे भारतीय क्रिकेट के हीरो भी हैं। (cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
ashwin

Ravi Ashwin and Gautam Gambhir

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर रवि अश्विन ने अभी नए नियुक्त हुए हेड कोच गौतम गंभीर के तरीके और उनके साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की है। भारतीय टीम के लिए आने वाले समय में एक लंबा टेस्ट सीजन होने वाला है, जिसमें रवि अश्विन की काफी अहम भूमिका होंगी। 

रवि अश्विन ने अभी तक गौतम गंभीर के नेतृत्व में कोई भी सीरीज नहीं खेली है जहाँ गंभीर ने राहुल द्रविड़ को भारतीय हेड कोच के रूप में रिप्लेस किया है। गौतम गंभीर के लीडरशिप में अभी भारत ने श्रीलंका को टी20 सीरीज में मात तो दी थी, लेकिन वनडे सीरीज में भारत को हार का सामना करना पड़ा है।

गौतम गंभीर को लेकर Ravi Ashwin का बड़ा बयान

रवि अश्विन ने नए हेड कोच गौतम गंभीर से अपने संबंध के बारे में बात करते हुए कहा कि उनका संबंध गौतम गंभीर से काफी अच्छा है। उन्हें गंभीर के तरीके के काफी पसंद है वही वो काफी ज्यादा स्पष्ट ख्याल भी रखते है जो उन्हें एक अलग खिलाड़ी और एक अलग कोच बनाता है।

पिटीआई से बातचीत के दौरान रवि अश्विन ने कहा कि “गौतम एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनके साथ मेरा अभी भी बहुत अच्छा रिश्ता है क्योंकि वह एक बहुत ही सीधे और ईमानदार व्यक्ति हैं। मुझे लगता है कि गौतम भी उन लोगों में से एक हैं जिनका हमें हमेशा समर्थन करना चाहिए। वह भारतीय क्रिकेट के हीरो हैं।"

Ravi Ashwin के लिए टेस्ट सीजन अहम

भारत को आने वाले कुछ महीनो में काफी सारे टेस्ट मुकाबले खेलने है और रवि अश्विन भारतीय टेस्ट टीम का एक अहम हिस्सा है। बांग्लादेश की टीम भारत के दौरे पर 2 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के लिए आ रही है वही उसके बाद न्यूज़ीलैण्ड की टीम भी 3 मैच की टेस्ट के लिए भारत आएंगी। इसके बाद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया रवाना है जहाँ भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मुकाबलों की टेस्ट श्रृंखला खेलनी हैं। 

 

 

READ MORE HERE:

अब आईसीसी के नए चेयरमैन होंगे Jay Shah ! सामने आई ये बड़ी अपडेट

आईपीएल फ्रैंचाइज़ी पर क्यों भड़के Sunil Gavaskar ? युवा खिलाड़ियों का किया जमकर समर्थन

Vinesh Phogat को क्यों मिले 16 करोड़ रुपए, सामने आया सच? बड़ा खुलासा!

"उन्होने मुझे पुरे सीजन..." Yash Dayal ने विराट कोहली को लेकर कह दी ये बड़ी बात, पूरी खबर

Latest Stories