Ravi Ashwin ने जीता TNPL का खिताब, खुद कप्तान ही बने टीम के हीरो

Ravi Ashwin: रवि अश्विन की कप्तानी में डंडीगुल ड्रैगन्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीएनपीएल का पहला खिताब अपने नाम कर लिया है, अश्विन बने मैन ऑफ़ डी मैच(Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
asgwin

Ashwin

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2024 में शानदार प्रदर्शन करते हुए रवि अश्विन की कप्तानी में डंडीगुल ड्रैगन्स ने अपना पहला खिताब जीत लिया है। रवि अश्विन की ही कप्तानी में टीम 2 बार फाइनल खेल चुकी थी लेकिन वो ट्रॉफी से एक कदम दूर ही रह गए थे लेकिन इस बार उन्होंने फाइनल में जीत हासिल करके खिताब जीत ही लिया है।

इस मुकाबले में डंडीगुल ड्रैगन्स ने लाइका कोवई किंग्स को काफी आसानी से 6 विकेट से मात देकर ये खिताब अपने नाम किया है। लाइका कोवई  किंग्स ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए अपने 20 ओवर में 129 रन ही बना पाई थी जिसके जवाब में डंडीगुल ड्रैगन्स ने आसानी से 18.2 ओवर में ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया था।

Ravi Ashwin का शानदार प्रदर्शन:

डंडीगुल ड्रैगन्स के कप्तान रवि अश्विन ने लगतार अच्छा प्रदर्शन किया है जहाँ उन्होंने फाइनल में अपना लगातार तीसरा अर्धशतक जड़ा और उनकी टीम को ये मुकाबला जीता दिया है। वो कप्तान के तौर पर सामने से लीड कर रहे है जहाँ एलिमिन्टर, क्वालीफायर 2 और फाइनल में उन्होंने अर्धशतक जड़ा है वही वो अहम विकेट भी चटका कर दे रहे है।

फाइनल मुकाबले में उन्होंने 46 गेंदों में 52 रन बनाए जहाँ टीम को अच्छी शुरुआत नही मिली थी लेकिन अश्विन ने बाबा अपराजित के साथ मिलकर एक अहम अर्धशतकीय साझेदारी की थी। इसी कारण टीम ये मुकाबला जीत पाई है, अपराजित ने भी 32 रनों की अहम पारी खेली थी।

TNPL Final: ऐसा रहा मैच का हाल:

इस मुकाबले में डंडीगुल ड्रैगन्स ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया था और उनके गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया। इस पुरे सीजन में शानदार फॉर्म में रहने वाली लाइका कोवई किंग्स बड़ा स्कोर खड़ा नही कर पाई और उन्होंने बल्लेबाज़ी में सभी को निराश किया। वो लगातार अंतराल पर विकेट गवाते चली गई और इसी कारण कोई बड़ा स्कोर खड़ा नही कर पाई, जिस कारण डंडीगुल ड्रैगन्स ने आसानी से इस लक्ष्य का पीछा कर लिया।

 

Amit Rohidas को मिला विवादित रेड कार्ड, Paris Olympics में हॉकी का पहला रेड कार्ड 

दुसरे वनडे में गेंदबाज़ी करके Rohit Sharma ने सभी को किया हैरान, ये रिकॉर्ड भी किया अपने नाम

सेमी-फाइनल मुकाबला हारे Lakshya Sen, कांस्य पदक पर अब साधा निशाना

Roman Reigns की एंट्री पर झूम उठे WWE फैंस, देखते रह गए कोडी रोड्स! वीडियो वायरल

Latest Stories