Ravi Shastri ने Virat Kohli के आलोचकों को दिया करारा जवाब!

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर और कमेंटेर रवि शास्त्री ने विराट कोहली के आलोचकों को लेकर बड़ी बात कही इसका जवाब खुद उन्होंने तब दिया जब उन्हें शानदार पारी खेली.

New Update
RAVI SHASTRI VIRAT KOHLI
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर और कमेंटेर रवि शास्त्री ने विराट कोहली के आलोचकों को लेकर बड़ी बात कही साथ उन्होंने बताया और कहा की का यह इसका जवाब खुद उन्होंने तब दिया जब कोहली ने 44 गेंदों पर नाबाद 70 रनों की शानदार पारी खेली और विल जैक 41 गेंदों पर 100 रन के साथ नाबाद थे और दोनों ने 166 रन की साझेदारी करके रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) को लक्ष्य का पीछा करने में मदद की।और मात्र 16 ओवरों में लक्ष्य को हासिल कर बड़ी जीत अपने नाम की। 

रवि शास्त्री - विकिपीडिया

आरसीबी में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले बहुत कम खिलाड़ी: रवि शास्त्री
आरसीबी (RCB) ने 10 मैचों में केवल तीन जीत और सात हार के साथ पॉइंट्स टेबल पर में सबसे नीचे 10वें नंबर पर हैं। उनके बल्लेबाजी क्रम सामूहिक रूप से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका है, लेकिन "कोहली ने उनके टीम के लिए एकमात्र योद्धा रहे हैं"। आरसीबी का अब तक का ये सीजन सबसे ज्यादा निराशाजनक रहा है।पर वहीं रविवार, 28 अप्रैल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ सिर्फ 16 ओवर में 201 रन का मजबूत लक्ष्य।


रवि शास्त्री(Ravi Shastri) ने विराट के प्रदर्शन के बाद टीम के लिए कहा इसका विस्तार टीम के प्रदर्शन की व्यापक गतिशीलता तक हुआ। उन्होंने आरसीबी की मिश्रित किस्मत को स्वीकार करते हुए कहा, "जब आप आरसीबी को देखते हैं, तो केवल 1 या 2 ही बल्लेबाज़ लगातार अच्छा प्रदर्शन टीम के लिए करने वाले होते हैं। और अगर सामने इतने विकेट गिरी होती है तो ज़ाहिर है की किसी भी खिलाड़ी का स्ट्राइक रेट कम हो जाएगा । 

Virat Kohli lashes out at his strike rate critics after RCB's big win over  GT in IPL 2024

2024 में कोहली की सांख्यिकीय क्षमता उनकी क्रिकेट विरासत को और बढ़ा देती है। 7,700 से अधिक रनों के साथ, कोहली आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में खड़े हैं। लगातार अच्छा प्रदर्शन करने की उनकी क्षमता, रखते है जो सातवीं बार 500 रन का पहाड़ जैसा रिकार्ड्स वो अपने नाम कर लेते है जो उन्हें डेविड वार्नर के साथ विशिष्ट कंपनी में रखती है । आलोचना के बीच भी विराट कोहली(Virat Kohli) ने अपना का फोकस और बनाए रखा। 

Read More Here: 

KOHLI की तारीफ में फाफ डु प्लेसिस ने कही बड़ी बात- RCB | FAF DU PLESIS

KKR VS DC FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

GT को एक तरफा हराकर क्या RCB अभी भी कर सकती है क्वालीफाई ?

Virat Kohli ने खोला Will Jacks के शतक का राज

Latest Stories