IPL 2025: राजस्थान का दामन छोड़ चेन्नई में वापसी करेंगे आर अश्विन, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी!

दरअसल, IPL 2025 से पहले दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के मालिक की कंपनी इंडिया सीमेंट्स से जुड़ गए हैं। अश्विन को CSK में बड़ी जिम्मेदारी भी मिली है। तो आइए पूरी खबर आपको विस्तार से बताते हैं।

New Update
Cricket

आर. अश्विन की चेन्नई सुपर किंग्स में हो सकती है वापसी

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) में वापसी करने को तैयार है। दरअसल, इंडिया सीमेंट्स के साथ अश्विन जुड़ गए हैं जिससे उनके इस फ्रेंचाइजी में वापसी की उम्मीद की जा रही है। आपको बता दें, 37 साल के अश्विन को CSK में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। जानकारी के मुताबिक, उन्हें CSK हाई परफॉर्मेंस सेंटर का चीफ बनाया गया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, इंडिया सीमेंट्स से जुड़ने के चलते अश्विन आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में CSK के साथ फिर से जुड़ सकते हैं। बता दें कि राजस्थान रॉयल्स अश्विन को रिटेन करे, इसकी संभावना न के बराबर है। वहीं, अगर CSK मेगा ऑक्‍शन में अश्विन को हासिल नहीं कर पाई तो वह ऑक्शन के बाद उन्‍हें ट्रेड कर सकती है। ऐसे में अगले सीजन में अश्विन CSK से खेलते नजर आ सकते हैं।

CSK के सीईओ ने अश्विन को लेकर क्या कहा?

CSK के सीईओ काशी विश्वनाथ ने अश्विन को लेकर कहा है कि, “अश्विन भारत और तमिलनाडु के महान खिलाड़ियों में से एक हैं और उनकी उपस्थिति से हाई परफॉर्मेंस केंद्र और हमारी अकादमियों को बड़ा बढ़ावा मिलेगा। यह केंद्र चेन्नई के बाहरी इलाके में स्थित है। हमने उनको दोबारा साइन किया है। अब वो सीएसके वेंच्योर का हिस्सा हैं और टीएनसीए फर्स्ट डिवीजन में इंडिया सीमेंट्स के लिए भी खेलेंगे।”

IPL में अश्विन इन टीमों के लिए खेल चुके हैं

गौरतलब है कि अश्विन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में 2009 से 2015 तक CSK टीम का हिस्सा रहे थे। अश्विन ने इसके बाद पंजाब किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के लिए भी खेला हैं। हालांकि, अब आईपीएल के लिए इस साल बड़ी नीलामी होनी है और ऐसे में अगर अश्विन बोली का हिस्सा होते हैं तो CSK उन्हें अपनी टीम से जोड़ने की कोशिश कर सकती है।

 

READ MORE HERE :

आखिर क्यों ईरान के Beit Sadegh से छीनकर भारत के Navdeep Singh को दिया गोल्ड मेडल? जानिए पूरी सच्चाई और कारण

दुलीप ट्रॉफी के दौरान चालू मैच में Rishabh Pant ने क्यों बदली अपनी टीम? देखें वीडियो

Shubman Gill आज मना रहे हैं अपना 25वां जन्मदिन, देखिए शानदार करियर

भगवान गणेश जी के साथ Rohit Sharma की टी20 वर्ल्ड ट्रॉफी के साथ बनाई गई अद्भुत प्रतिमा

Latest Stories