REASI TERROR ATTACK: PAK क्रिकेटर HASAN ALI ने वैष्णो देवी हमले का किया विरोध

एक तरफ T20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान टीम के बुरे हाल हैं दूसरी तरफ पाकिस्तान के तेज गेंदबाज Hasan Ali इन दिनों सुर्खियों में हैं. जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में हुए आतंकी हमले को लेकर हसन अली का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
By Akash Pandey
New Update
hhhh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

REASI TERROR ATTACK: एक तरफ T20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान टीम के बुरे हाल हो रखे हैं दूसरी तरफ पाकिस्तान के तेज गेंदबाज Hasan Ali इन दिनों सुर्खियों में हैं. जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में हुए आतंकी हमले को लेकर हसन अली का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल बीते रविवार 9 जून को रियासी जिले में तीर्थयात्रियों से भरी बस पर आतंकियों ने हमला कर दिया था. इस घटनाक्रम में नौ लोगों की जान चली गई तो वही 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए. आतंकियों ने शिव खोरी मंदिर से कटरा की ओर जा रही बस पर गोलियों से बौछार किया जिसके चलते बस ड्राइवर को गोली लगी. हमले में गोली लगने के कारण चालक से बस अनियन्त्रित होकर आगे गहरी खाई में जा गिरी. 

जैसे ही यह खबर आई पूरे भारत में लोगों ने इसका जमकर विरोध किया. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस घटना की कड़ी आलोचना की. इसी बीच पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने भी इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर किया जिसे सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. Hasan Ali ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "ALL EYES ON VAISHNO DEVI ATTACK". इसका मतलब है कि "सभी की नजरें वैष्णो देवी तीर्थ यात्रियों पर हुए हमले की घटना पर है". पुरे सोशल मीडिया पर यह टैगलाइन ट्रेंड कर रहा है और लोग इसे तस्वीरों के साथ शेयर भी कर रहे हैं.



बता दे कि शुरुआत में इस घटना की पूरी जिम्मेदारी पाकिस्तान द्वारा समर्थित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े तीन समूहों ने ली थी. पर बाद में वे सारे अपने बयान से मुकर गए.

गौरतलब है कि हसन अली की वाइफ सामिया आरजू भारतीय हैं. सामिया हरियाणा के नूह की रहने वाली है. पेशे से वह एक फ्लाइट इंजिनियर हैं. दोनों ने लव मैरिज की थी 2 साल अफेयर होने के बाद दोनों ने निकाह का फैसला किया था और मौजूदा समय में दोनों की एक बेटी भी है.


READ MORE HERE :

T20 World Cup 2024 Points Table after PAKISTAN vs CANADA

Saurabh Netravalkar अपने पूर्व साथी के खिलाफ खेलने को लेकर उत्साहित!!

ICC बदलेगा Rule, क्या ख़त्म होगा DEAD BALL का नियम?

Wasim Akram ने कहा, 'BUMRAH दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं।'




#REASI TERROR ATTACK #Hasan Ali #ALL EYES ON VAISHNO DEVI ATTACK
Latest Stories