'Babar, Rizwan, Fakhar, Haris को निकलो टीम से...' शहजाद की PCB से मांग

पाकिस्तानी क्रिकेटर शहजाद का मानना है कि मौजूदा खिलाड़ी देश हित से पहले अपने व्यक्तिगत मील के पत्थर और व्यक्तिगत रिकॉर्ड को आगे रख रहे हैं। वे हाल के दिनों में देश के लिए योगदान देने में बुरी तरह विफल रहे हैं 

New Update
SDSD
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 WORLD CUP 2024 | Cricket- शुक्रवार को USA बनाम IRELAND मैच रद्द होने के बाद PAKISTAN TEAM आधिकारिक तौर पर इस साल के T20 WORLD CUP 2024 से बाहर हो गई। इसके तुरंत बाद, पाकिस्तानी क्रिकेटर Ahmed Shehzad ने एक बार फिर टीम के प्रमुख खिलाड़ियों पर निशाना साधा है। शहजाद का कहना है कि बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, शाहीन शाह अफरीदी, फखर जमान और हारिस रऊफ को टीम से बाहर किया जाना चाहिए। शहजाद ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "पिछले पांच वर्षों से, बाबर आजम, शाहीन शाह अफरीदी, मोहम्मद रिजवान, फखर जमान और हारिस रऊफ एक साथ खेले हैं और उन्हें पर्याप्त मौके मिले हैं, लेकिन वे प्रदर्शन करने में असफल रहे हैं।"

पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद का मानना है कि मौजूदा खिलाड़ी देश हित से पहले अपने व्यक्तिगत मील के पत्थर (माइल्ड स्टोन) और व्यक्तिगत रिकॉर्ड को आगे रख रहे हैं। वे हाल के दिनों में देश के लिए योगदान देने में पूरी तरह विफल रहे हैं।

उन्होंने कहा, "टीम में जिस तरह की गुटबाजी हो रही है… नेतृत्व की कमी है। वे कहते रहते हैं कि वे अपनी गलतियों से सीख रहे हैं। आप क्या सीख रहे हैं? कनाडा के खिलाफ, जब आपको अपना रन रेट बढ़ाने की जरूरत थी, तब रिजवान ने सबसे धीमा अर्धशतक बनाया, बाबर ने रन-ए-बॉल बनाया। उस पिच पर कोई शैतान नहीं था।"

शहजाद ने आगे कहा, "इस टीम में कोई नेतृत्व नहीं है। आप (बाबर आजम) सिर्फ एक सोशल मीडिया जनित राजा हैं। आपके पास चार से पांच साल हैं... आप लोग राजनीति करते हैं, आप लोगों के पास आवश्यक फिटनेस स्तर नहीं है। आपने अपना चरम क्रिकेट खेला है और अब आपका क्रिकेट गिर रहा है। आपने किसी और को टीम में नहीं आने दिया। अब तक आपने केवल फ़्रीशिप बनाए रखी है।"

हाल के समय में पाकिस्तान का फॉर्म निराशाजनक रहा है, पूर्व खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया एक हद तक सही है। टी20 विश्व कप से उनके बाहर होने से टीम और बोर्ड द्वारा टी20 विश्व कप से पहले लिए गए कई फैसलों को चुनौती मिली है।

READ MORE HERE :

Points Table T20 World Cup 2024 after USA vs IRE

T20 WC 2024- ENGLAND QUALIFYING SCENARIO, क्या AUS करेगी ENG की मदद ?

USA vs IRE: अपना आखरी मैच खेलने से पहले पाकिस्तान होगा टी20 वर्ल्ड कप से बाहर!

Team India के तेज़ गेंदबाज़ Shardul Thakur का हुआ 'सफलतापूर्वक ऑपरेशन'

Tags : Ahmed Shehzad | Pakistan Team | babar azam | PAKISTAN OUT OF WORLD CUP | T20 WC POINTS TABLE | Shaheen Afridi | MOHOMMAD RIZWAN | MOHD RIZWAN | Fakhar Zaman | harish rauf 

Latest Stories