RINKU ने तोड़ी चुपी, बताया क्यों नहीं हुए T20 WC के SQUAD में शामिल....

आईपीएल 2024 के बाद अब टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बनने पर रिंकू सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है l जब टीम की घोषणा की गई तो काफी आलोचना होने लगी क्योंकि रिंकू का नाम टीम में नहीं था।

New Update
WhatsApp Image 2024-05-29 at 13.02.11.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल 2024 के बाद अब टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बनने पर रिंकू सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है l जब टीम की घोषणा की गई तो काफी आलोचना होने लगी क्योंकि रिंकू का नाम टीम में नहीं था।

Rinku Singh news: Why Rinku Singh wasn't selected for T20 World Cup? BCCI  chief selector Ajit Agarkar reveals the reason - The Economic Times

आईपीएल का यह सीज़न रिंकू की अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहा। उन्हें बल्लेबाजी के पर्याप्त मौके नहीं मिले और उन्होंने 168 रन बनाए। बीसीसीआई ने ऑलराउंडर के रूप में रिंकू की जगह अक्षर पटेल और शिवम दुबे को चुना, जिस पर अब रिंकू ने कहा कि उन्हें नहीं चुनने का फैसला टीम संयोजन के कारण था। उन्होंने यह भी बताया कि इस फैसले को लेकर उनकी कप्तान रोहित शर्मा से बातचीत हुई है l

दैनिक जागरण के साथ एक साक्षात्कार में रिंकू ने कहा, "हां, किसी को भी अगर अच्छे प्रदर्शन के बावजूद चयन नहीं होता तो थोड़ा बुरा लगता है। हालांकि, इस बार टीम कॉम्बिनेशन के कारण मेरा चयन नहीं हो सका। ठीक है, किसी को ज्यादा नहीं सोचना चाहिए।" उन चीजों के बारे में जो किसी के हाथ में नहीं हैं। हां, मैं शुरुआत में थोड़ा परेशान था। जो होता है अच्छे के लिए होता है।'' आरई है दो साल बाद फिर से विश्व कप, ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है।''

Team India takes part in first training session in USA ahead of the T20  World Cup | Cricket News - The Indian Express

रिंकू ने अभी अपना करियर शुरू किया है और 15 टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 176.24 की स्ट्राइक रेट से 356 रन बनाए हैं और आईपीएल में उन्होंने 40 मैच खेले हैं और 143.34 की स्ट्राइक रेट से 893 रन बनाए हैं।

Even ₹50-55 Lakhs Is A Lot': IPL 2024 Champion Rinku Singh 'Very Happy'  With His KKR Price Tag Despite Massive Drop

कोलकाता ने आईपीएल 2024 जीता और यह उनका तीसरा खिताब था और रिंकू भी इससे खुश थे। उन्होंने कहा, "अभी बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। सपना सच हो गया है - मैं यहां 7 साल से हूं और हम बहुत खुश हैं। गौतम सर को श्रेय। मैं आखिरकार आईपीएल ट्रॉफी जीतूंगा। यह भगवान की योजना थी।"

 

Read more here :

पहले दिन के T20 WORLD CUP के WARM UP MATCHES की पूरी जानकारी...

GAMBHIR नहीं DHONI बनेंगे TEAM INDIA HEAD COACH

IND VS PAK : भारत बनाम पाकिस्तान के मैच में हो सकती है बारिश !IND VS PAK : भारत बनाम पाकिस्तान के मैच में हो सकती है बारिश !

Ronaldo-Messi के बराबर है Virat Kohli का कद, रोस टेलर ने दिया बड़ा बयान

 

Latest Stories