Rinku Singh ने रोहित शर्मा को लेकर किए बड़े खुलासे, बताई अंदर की कई सीक्रेट बातें!

Rinku Singh STATEMENT on Rohit Sharma: भारतीय स्टार क्रिकेटर रिंकू सिंह ने खुलासा किया कि रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में न चुने जाने की निराशा से उबरने में कैसे मदद की। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Rinku Singh made big revelations about Rohit Sharma told many inside secrets

Rinku Singh made big revelations about Rohit Sharma told many inside secrets

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Rinku Singh STATEMENT on Rohit Sharma: भारतीय स्टार क्रिकेटर रिंकू सिंह ने खुलासा किया कि रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में न चुने जाने की निराशा से उबरने में कैसे मदद की। 26 वर्षीय रिंकू ने भारत के पूर्व टी20 कप्तान रोहित शर्मा के साथ अपनी बातचीत का विवरण साझा किया। जब उन्हें मार्की टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया था। रोहित शर्मा ने उन्हें कड़ी मेहनत करते रहने के लिए प्रेरित किया और कहा कि हर दो साल बाद वर्ल्ड कप होता है। रिंकू भारतीय टीम के साथ रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर अमेरिका और वेस्टइंडीज भी गए।

Rinku Singh STATEMENT on Rohit Sharma

हाल ही में क्रिकेटर रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने न्यूज 24 से बातचीत के दौरान कहा, “हां वो (रोहित शर्मा) आए थे समझने की कोई बात नहीं, तेरी उम्र ही क्या है। वर्ल्ड कप आगे बहुत है। मेहनत करते रहिए। हर दो साल में वर्ल्ड कप आता है, उस पर ध्यान दे। कोई दिक्कत नहीं है, परेशान मत हो [वह मेरे पास आया और मुझे समझाया कि कोई बात नहीं, तुम अभी बहुत छोटे हो। भविष्य में कई वर्ल्ड कप होंगे। कड़ी मेहनत करते रहो। हर दो साल में एक वर्ल्ड कप होता है, उसी पर ध्यादो। निराश मत हो]”

आपको बताते चलें कि अपने शानदार प्रदर्शन के बावजूद रिंकू सिंह (Rinku Singh) को भारत की मुख्य टीम में नहीं चुना गया और मुख्य टूर्नामेंट से पहले यह चर्चा का विषय बन गया। हालांकि भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीता और आईसीसी ट्रॉफी के लिए देश का 11 साल लंबा इंतजार खत्म किया। हालांकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के समझदारी भरे शब्दों से रिंकू को और अधिक आत्मविश्वास हासिल करने में मदद मिलेगी और उम्र के साथ वह 2026 में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी जगह पक्की करने का लक्ष्य रखेंगे।

गौरतलब है कि रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी की भी सराहना की और विराट कोहली की नेतृत्व की आक्रामक शैली को भी स्वीकार किया। उन्होंने कहा, “मुझे रोहित शर्मा की कप्तानी पसंद है। मुझे विराट कोहली भी पसंद हैं क्योंकि टीम का नेतृत्व करते समय आक्रामकता बहुत महत्वपूर्ण होती है। इसलिए, उनकी कप्तानी भी बहुत अच्छी थी।” अवगत करवाते चलें कि रिंकू मौजूदा यूपी प्रीमियर लीग 2024 में मेरठ मावेरिक्स के कप्तान हैं। उनकी टीम ने रविवार को लखनऊ में काशी रुद्रों पर सात विकेट से जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की।

 

READ MORE HERE :

Womens T20 World Cup 2024 Schedule: महिला वर्ल्ड कप के शेड्यूल का हुआ ऐलान, देखें कब और कहाँ होगा भारत-पाकिस्तान का मैच

Afghanistan Team Squad: राशिद खान के बिना ही भारत आकर टेस्ट सीरीज सीरीज खेलेगा अफगानिस्तान

England Team Squad: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड की वनडे और टी20 टीम का हुआ ऐलान, ये बड़े खिलाड़ी बाहर से देखेंगे मैच!

Jay Shah ने बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को करोड़ों रुपए देने का ऐलान

Latest Stories