दुसरे वनडे में गेंदबाज़ी करके Rohit Sharma ने सभी को किया हैरान, ये रिकॉर्ड भी किया अपने नाम

Rohit Sharma: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने तीसरे वनडे मुकाबले में गेंदबाज़ी की है जहाँ वो तीसरे सबसे उम्रदराज़ भारतीय स्पिनर बन गए है, जिन्होंने गेंदबाज़ी की हो (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
rohit sharma

Rohit Sharma

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज का दुसरा मुकाबला कोलोंबो के मैदान में खेला जा रहा है। दुसरे मुकाबले में भी भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है और श्रीलंका एक बल्लेबाज़ ज्यादा बड़ा स्कोर खड़ा नही कर पाए है।

इस बार भी श्रीलंका ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया है लेकिन श्रीलंका की टीम अपने 50 ओवर में 9 विकेट खो कर 240 रन बना पाए है। भारतीय गेंदबाजों ने एक बार और शानदार प्रदर्शन किया है और एक कम स्कोर पर रोक पाए है।

Rohit Sharma ने की गेंदबाज़ी

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने दुसरे मुकाबले में सुर्खिया बटोरी है जहाँ भारतीय कप्तान इस मुकाबले में गेंदबाज़ी करते हुए नज़र आए थे। रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में 2 ओवर गेंदबाज़ी की थी जहाँ उन्होंने 2 ओवर में 11 रन दिए लेकिन कोई भी विकेट नही चटका पाए थे।

रोहित शर्मा ने 39वां और 41वें ओवर में गेंदबाज़ी की थी। उन्होंने इस मुकाबले में गेंदबाज़ी करके इस रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। वनडे क्रिकेट के इतिहास में वनडे मुकाबले में गेंदबाज़ी करने वाले वो भारत के तीसरे उम्रदराज़ खिलाड़ी बने है। ये रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम है जहाँ उन्होंने 38 वर्ष और 329 दिन की उम्र में गेंदबाज़ी की थी।

वाशिंटन सुन्दर नी शानदार गेंदबाज़ी

इस मुकाबले में भारत की तरफ से वाशिंटन सुन्दर ने शानदार गेंदबाज़ी की है। वो अभी कमाल के फॉर्म में है जहाँ इस मैच में उन्होंने अपने 10 ओवर के स्पेल में मात्र 30 रन खर्च करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए है। ये उनके वनडे करियर का सबसे अच्छा बोलिंग स्पेल भी है। उनके अलावा भारत की तरफ से कुलदीप यादब ने 2 विकेट चटकाए वही सिराज और अक्षर पटेल के नाम एक एक विकेट दर्ज किया गया है।  



READ MORE HERE: 

PL Auction: विदेशी खिलाड़ियों पर अचानक नाम लेने पर बीसीसीआई उठाएगी बड़ा कदम

India at paris: 6वें दिन के बाद मेडल, इस रैंक पर आ पहुँचा भारत

India Schedule: भारत का 7वें दिन का शेड्यूल

एक बार फिर देश की मेडल जीतने की उम्मीदें टूटीं, PV Sindhu को सबसे अहम मैच में चीन से मिली शर्मनाक हार


Latest Stories