‘हार्दिक को मेरा सलाम...’ Rohit Sharma ने वानखेड़े में पंड्या को किया सलाम, सूर्या को लेकर भी दिया भावुक बयान!

Rohit Sharma Hardik Pandya Suryakumar Yadav: कप्तान रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में शानदार अंतिम ओवर फेंकने का श्रेय दिया। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Rohit Sharma emotional speech on Hardik Pandya and Suryakumar Yadav

Rohit Sharma emotional speech on Hardik Pandya

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Rohit Sharma Hardik Pandya Suryakumar Yadav: भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में शानदार अंतिम ओवर फेंकने का श्रेय दियातो हार्दिक पांड्या की आंखों में आंसू आ गए। वानखेड़े स्टेडियम में शर्मा का भाषण सुनकर पांड्या भावुक हो गए। भारत की टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीत के जश्न के दौरान बोलते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने खिताबी जीत का श्रेय हार्दिक पांड्या को दिया। वहीं कप्तान ने सूर्यकुमार यादव के उस कैच की भी तारीफ की, जिसने मैच को भारत की झोली में डाला।

Rohit Sharma Emotional Speech on Hardik Pandya and Suryakumar Yadav

आपको बताते चलें कि जीत के जश्न के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने वानखेड़े स्टेडियम में अपने भाषण के दौरान कहा कि पांड्या के शांत और संयमित रहने की क्षमता ने भारत को डेविड मिलर को आउट करने में मदद कीजिन्हें टीम दुनिया के सबसे खतरनाक खिलाड़ियों में से एक मानती है। रोहित के भाषण ने हार्दिक पांड्या की आंखों में आंसू ला दिएक्योंकि खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग में एमआई के घर वानखेड़े में अपनी वापसी पर भावनाओं के रोलर-कोस्टर से गुजर रहा था।

हालांकि, शर्मा के इस बयान के बाद फैंस ने भी हार्दिक का अभिवादन किया। जो मुंबई के दर्शक एक समय हार्दिक को ट्रोल कर रहे थे, वही मुंबई में बीती रात ‘हार्दिक... हार्दिक...’ के नारे लगाने लगे। जिसे सुनने के बाद हार्डीन पंड्या भी भावुक होते हुए खड़े होकर दर्शकों को करते भी दिखे। अवगत करवा दें कि आईपीएल 2024 सीजन के दौरान इसी मुंबई की भीड़ ने पांड्या को परेशान किया और उनके साथ दुर्व्यवहार कियाजब उन्होंने मुंबई इंडियंस में रोहित शर्मा से कप्तानी संभाली थी।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, “हार्दिक हमारे लिए अंतिम ओवर फेंक रहे थे। आखिरी ओवर फेंकने के लिए उन्हें सलाम। आप जानते हैंचाहे आपको कितने भी रन चाहिए होंउस ओवर को फेंकने के लिए हमेशा बहुत दबाव होता है, लेकिन उन्हें सलाम है।” वहीं सूर्या के उस बेहतरीन कैच को लेकर कप्तान ने कहा, “वह (मिलर) हवा के साथ हिट कर रहा था, इसलिए मुझे लगा कि गेंद जा सकती हैलेकिन यह लिखा हुआ थासब कुछ लिखा हुआ था। इसलिए मुझे खुशी है और सूर्या द्वारा उस योजना को अपनाना असाधारण था। जब हम कहते हैं कि अभ्यास से व्यक्ति परिपूर्ण बनता हैतो यही होता है।”

रोहित ने कहा कि हमने (हार्दिक और रोहित) इस बारे में संक्षिप्त बातचीत की कि हम क्या करना चाहते हैंक्योंकि हम सभी जानते हैं कि मिलर बहुत खतरनाक खिलाड़ी हो सकते हैं और उन्होंने अधिकांश समय उस भूमिका को बखूबी निभाया है। हम उसे दूर रखना चाहते थे और हार्दिक ने वह गेंद फेंकी।

 

 

READ MORE HERE :

Rohit Sharma ने भारत पहुंचकर ट्रॉफी के साथ ‘देसी ढोल’ पर किया डांस, देखें वीडियो

Team India Victory Parade: अपने हीरो के स्वागत के लिए जान हथेली पर लेकर पहुंचे लाखों फैंस

वर्ल्ड चैंपियन रोहित सेना ने PM Modi से की मुलाकात

वर्ल्ड चैंपियन Team India पहुंची दिल्ली, खिलाड़ियों के स्वागत का वीडियो वायरल

 

Latest Stories