Team India Victory Parade: अपने हीरो के स्वागत के लिए जान हथेली पर लेकर पहुंचे लाखों फैंस

Team India Victory Parade: विश्व चैंपियन टीम इंडिया के स्‍वागत के ल‍िए फैंस जान हथेली पर लेकर मरीन ड्राइव पर विक्‍ट्री परेड में शामिल होने पहुंच गए। CRICKET

author-image
By SNEHA SHARMA
New Update
Team India Victory Parade

Team India Victory Parade

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Team India Victory Parade: विश्वकप जीतने के बाद जब टीम इंडिया घर आने की तैयारी कर रही थी। उस वक्‍त कप्‍तान रोह‍ित शर्मा ने एक ट्वीट कर फैंस विक्‍ट्री परेड में आने के ल‍िए इनवाइट क‍िया था। रोह‍ित ने X पर लिखा था कि हम आप सभी के साथ इस खास पल को एंज्‍वॉय करना चाहते हैं।तो चल‍िए 4 जुलाई को शाम 5 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े में विक्‍ट्री परेड के साथ इस जीत का जश्न मनाते हैं। ट्रॉफी घर आ रही है...आपको बता दें कि रोह‍ित शर्मा का यह इनविटेशन फैंस के द‍िल में उतर गया, साथ ही अपने चैंपियंस को देखने के ल‍िए वे बेताब हो गए। बता दें कि  जैसे ही मुंबई में टीम इंडिया ने लैंड क‍िया, चारों ओर बस फैंस ही फैंस नजर आए। बता दें कि मरीन ड्राइव और क्नखेड़े ऐसा लग रहा है क‍ि पूरी मुंबई थम सी गई है।

चारों तरफ टीम इंडिया की जीत के जयकारे

चारों ओर बस टीम इंडिया की जीत के जयकारे गूंजने लगे, साथ ही फैंस रोह‍ित शर्मा और विराट कोहली के कटआउट्स लेकर आए। दीवानगी इस हद तक है क‍ि एक वक्‍त तो टीम इंडिया का विजय रथ भी भीड़ में फंस गया, साथ ही बाद में पुल‍िसकर्मियों को फैंस को हटाना पड़ा।

पूरे देश से आए फैंस

फैंस सिर्फ मुंबई से नहीं, बल्‍क‍ि पूरे देश से आए हैं। हालात ऐसे हो गए क‍ि मुंबई पुल‍िस को लोगों से अपील करनी पड़ी क‍ि प्‍लीज और लोग उस ओर न जाएं. वहां पैर रखने के लिए भी जगह नहीं है. फ‍िर भी फैंस मानने को तैयार नहीं हैं।
देर शाम तक फैंस के मरीन ड्राइव की ओर पहुंचने का सिल‍स‍िला जारी है। फैंस अपने चहेते क्र‍िकेटरों की एक झलक कैद करना चाहता है. उनके साथ इस जीत को एंज्‍वॉय करना चाहते हैं साथ हीइस ऐत‍िहास‍िक पल का गवाह बनना चाहते है।

 

READ MORE: 

Ahmed Shahzad ने रिजवान के इस्लाम के एम्बेसडर वाले बयान पर दिया करारा जवाब

स्लीपिंग गद्दों पर फील्डिंग की प्रेक्टिस करते दिखे पाकिस्तानी खिलाड़ी, वीडियो देख हंसी रोक नहीं पाएंगे!

हम इसी काबिल हैं...' Mohammad Rizwan ने अपनी ही टीम पर साधा निशाना

हमें टी20 फॉर्मेट में विराट कोहली की कमी खलेगी' Suryakumar Yadav

Latest Stories