क्या आईपीएल 2025 में आरसीबी जाएंगे Rohit Sharma ? इस वायरल वीडियो ने जगाई उम्मीदें

Rohit Sharma: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होना है और हमे काफी बदलाव देखने को मिल सकते है। रोहित शर्मा की आरसीबी से कनेक्शन जोड़ा जा रहा है।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Rohit Sharma

Rohit Sharma

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

न्यूजीलैंड अभी भारत के दौरे पर आई हुई है और उन्हें इस दौरे पर 3 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। हालाँकि इस टेस्ट दौरे से पहले बीसीसीआई ने आईपीएल को लेकर भी बड़ी अपडेट साझा की थी। इसी कारण आईपीएल के शुरू होने से इतने समय पहले से ही आईपीएल 2025 को लेकर चर्चा हो रही है।

आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होना है और इसी कारण सभी फैन्स और क्रिकेट एक्सपर्ट भी काफी उत्साहित है क्योंकि मेगा ऑक्शन के बाद हर टीम में बदलाव देखने को मिलता है। इस बार बीसीसीआई के द्वारा कुछ नियमो में बदलाव किए गए है जिस कारण हमे काफी चर्चा होते हुए दिख रही है।

Rohit Sharma जाएंगे आईपीएल 2025 में आरसीबी?

रोहित शर्मा की गिनती आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में की जाती है क्योंकि उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है। उन्होंने ही आईपीएल में मुंबई इंडियंस को सबसे सफल टीम बनाया था। हालाँकि आईपीएल 2024 से पहले हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस में ट्रेड किया गया था जिसके बाद रोहित शर्मा के हाथों से कप्तानी चली गई है।

इसके बाद से ही ये अटकलें लगाईं जाती है कि रोहित शर्मा टीम में बदलाव करते हुए नज़र आ सकते है और आईपीएल 2025 में वें किसी नए टीम से खेल सकते है। आरसीबी फैंस भी ये गुहार लगा रहे है कि वें आरसीबी की टीम में आजाए और इस से जुडी हुई एक विडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

ये वायरल वीडियो न्यूजीलैंड और भारत के पीछे खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबलें की है। रोहित शर्मा जब ड्रेसिंग रूम की ओड़ जा रहे थे तो कुछ फैन्स जो वहां पर मौजूद थे उन्होंने सवाल किया कि आईपीएल में कौनसा टीम, आईपीएल में कौनसा टीम। इसके जवाब में रोहित शर्मा ने कहा कि इज्ज़त से बोलो वहीं उसके बाद फैन्स ने कहा कि आरसीबी की टीम में आजाओ प्लीज।

 

READ MORE HERE: 

"उन्होंने आज तो...." Virat Kohli को लेकर ये क्या कह दिया रचिन रविंद्र ने, जानिए पूरा मामला

Hardik Pandya ने स्पोर्ट्स यारी के संस्थापक Sushant Mehta को तोहफे में दी अपनी साइन वाली जर्सी, देखें वीडियो

PAK vs ENG: इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में हराने के बाद किस पायदान पर आ पहुंचा पाकिस्तान? देखें WTC अंक तालिका

AUSW vs SAW: साउथ अफ्रीका ने सेमी-फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर रचा इतिहास, फाइनल में बनाई जगह

Latest Stories