2027 का वर्ल्ड कप खेलेंगे Rohit-Virat, गौतम गंभीर का बड़ा बयान

Rohit-Virat: गौतम गंभीर का बड़ा बयान, अगर फिट रहते है तो 2027 का वर्ल्ड कप खेलते हुए नज़र आएँगे विराट कोहली और रोहित शर्मा, भारत को होगा फायदा (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
rohit

rohit virat to play the icc world cup 2027 gautam gambhir

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट टीम अभी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के तैयारी में लगी हुई है जहाँ भारत को अगले साल इस चैंपियनशिप में हिस्सा लेना है। इसी बीच भारत को आगे के लिए भी सोचना है जहाँ भारत आने वाले जनरेशन की भी तैयारी भी कर रही है और उन्हें आगे के लिए भी टीम को तैयार कर रही है।

भारतीय क्रिकेट के 3 स्टार खिलाड़ियों यानी की विराट कोहली, रोहित शर्मा और रविन्द्र जडेजा ने टी20 क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी। ये सारे खिलाड़ी अब काफी उम्र के होगए है जहाँ अब वो जल्द ही बाकी फॉर्मेट से भी रिटायरमेंट की घोषणा कर सकते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अगला वर्ल्ड कप 2027 में है।

2027 का वर्ल्ड कप खेलेंगे ROHIT-VIRAT: 

भारतीय क्रिकेट फैन्स चाहते है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा अगला विश्वकप भी खेले लेकिन विश्वकप 2027 तक उनकी उम्र काफी ज्यादा हो जायेगी। इसी कारण ऐसा माना जा रहा था कि 2023 का विश्वकप उनके लिए अंतिम विश्वकप था। हालाँकि अभी इस चीज को लेकर एक अपडेट सामने निकल कर आ रही है।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरा गौतम गंभीर ने इस मामले में बात करते हुए कहा कि विराट कोहली और रोहित शर्मा शानदार खिलाड़ी और हर कोई चाहेगा कि वो उनकी हर टीम में मौजूद हो। इसी को आगे बढाते हुए उन्होंने कहा कि वो अगर फिट रहते है तो वो 2027 का विश्वकप भी हमे खेलते हुए नज़र आएँगे।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने ओने बयान में कहा” विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों के पास बहुत क्रिकेट बचा है - अगर वे फिट रहे, तो उम्मीद है कि 2027 विश्व कप भी; लेकिन अभी अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी है। उनके बयान के बाद अब ये वायरल हो रहा है जहा सभी फैन्स चाहते है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली भारत के लिए अगला वनडे विश्वकप खेले। 

READ MORE HERE :

क्या Hardik Pandya से छीनी जाएगी मुंबई इंडियंस की कप्तानी? पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Summer Slam में वापसी के बाद Roman Reigns किस से लेंगे बदला? कोडी या सोलो!

Champions Trophy 2025 में ऐसी होगी भारत की प्लेइंग 11, इस स्टार खिलाडी की वापसी

Hardik Pandya की कुल नेट वर्थ कितनी है? तलाक के बाद बीवी को कितना मिलेगा पैसा!

Latest Stories