RR VS KKR FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

मैच खेला जाएगा राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच में जो की गुवाहाटी के स्टेडियम में खेला जाएगा आइए बताते हैं आपको क्या कहती है यहां की पिच रिपोर्ट और क्या होनी चाहिए आपकी dream11 की टीम।

author-image
By Rahul Faujdar
New Update
r
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मैच खेला जाएगा राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच में वैसे तो दोनों ही टीम प्लेऑफ्स के लिए क्वालीफाई कर चुकी है लेकिन राजस्थान रॉयल्स के नज़रिए से यह मैच बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि  वह लगातार चार मुकाबले हार कर आ रही है और अगर उन्हें क्वालीफायर 1 खेलना है तो यह मैच जीतना उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है और अगर राजस्थान रॉयल्स यह मुकाबला हार जाती है तो लगातार 5 हार के साथ वह प्लेऑफस में जाएगी जिससे उनका आत्मविश्वास बिल्कुल खत्म हो जाएगा इसलिए कहीं ना कहीं राजस्थान रॉयल्स चाहेगी कि वह एक जीत के साथ प्लेऑफस में उतरे। इस लेख में हम आपको बताएंगे कौन से हुए खिलाड़ी हैं जिन्हें आपकी dream11 टीम में होना ही चाहिए

1. पहली पिक होंगे सुनील नारायण क्योंकि सुनील नारायण ने जिस तरीके से इस पूरे टूर्नामेंट में प्रदर्शन किया है बैटिंग के साथ भी और बॉलिंग के साथ भी उन्हें आप अपनी टीम से हटा नहीं सकते सुनील नारायण को आप अपनी टीम का कप्तान या उप कप्तान भी बना सकते हैं क्योंकि वह आपको बोलिंग से भी और बैटिंग से दोनों से पॉइंट देंगे।

2. दूसरी पिक होंगे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन क्योंकि संजू सैमसन इस पूरे टूर्नामेंट में लगातार राजस्थान के लिए रन बनाते आ रहे हैं और उन्होंने कई सारी मैच जीताने वाली पारी भी खेली है और अगर उनकी टीम को यह मैच जीतना है तो संजू सैमसन का चलना बहुत जरूरी है और वह सिर्फ बल्लेबाजी से नहीं विकेट कीपिंग से भी आपको काफी सारे पॉइंट्स दे सकते हैं इसलिए संजू सैमसन को आपकी टीम में होना ही चाहिए।

3. तीसरी पिक होंगे राजस्थान रॉयल्स की तरफ से रियान पराग क्योंकि रियान पराग ने हर मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है और इस साल रियान पराग ने बहुत ही जिम्मेदारी के साथ बहुत ही सूझबूझ के साथ बल्लेबाजी की है और कुछ मैच राजस्थान रॉयल्स को अपनी दम पर जिताए भी है और जरूरत पड़ने पर पराग एक दो ओवर भी डाल देते हैं इसलिए रियान पराग को भी आपकी टीम में होना ही चाहिए।

4. चौथी पिक होंगे आंद्रे रसेल क्योंकि वह केकेआर के लिए लास्ट में आकर फिनिशिंग भी करते हैं और उसके साथ गेंदबाजी भी करते हैं हालांकि गेंदबाजी इस सीजन में इतनी ज्यादा नहीं की है लेकिन फिर भी आप उनसे एक दो ओवर की उम्मीद कर सकते हो और बल्लेबाजी से तो उनकी बल्लेबाजी हर मैच में आ ही जाती है तो वह आपको बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से ही पॉइंट दे सकते हैं।

5.पांचवीं पिक होंगे संदीप शर्मा क्योंकि जब से संदीप शर्मा की राजस्थान रॉयल्स की टीम में वापसी हुई है तब से उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए काफी अच्छी गेंदबाजी की है शुरुआत में भी और डेथ ओवरों में भी विकेट निकाले हैं इसलिए संदीप शर्मा को भी आपकी टीम का हिस्सा होना चाहिए।

Pitch Report - यह मैच खेला जाएगा गुवाहाटी में और इस सीजन में यहां पर खेले जाने वाला दूसरा और आखिरी मैच होगा अगर हम इस ग्राउंड के इतिहास की बात करें तो यहां पर बहुत ज्यादा रन बनते हैं बल्लेबाजों के लिए हमेशा यहां पर मदद होती है लेकिन थोड़ी बहुत मदद तेज गेंदबाजों के लिए भी होती है लेकिन आप इसे एक बैटिंग विकेट ही समझे और यहां पर भी आप 180 से 200 रन का स्कोर बनते हुए देख सकते हैं।

SMALL LEAGUE TEAM FOR DREAM11

r



Read more here : 

Raina ने कराई थी Kohli की टीम में एंट्री, Virat ने खुद किया खुलासा!

MUMBAI INDIANS की हार के बाद कप्तान HARDIK PANDYA पर लगा BAN

RCB vs CSK Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

"हम प्रोफेशनल नहीं थे" हार के बाद HARDIK PANDYA ने दिया बड़ा बयान

Latest Stories