RR VS PBKS PREVIEW- क्या 3 लगतार हार के बाद RR करेगी Qualify ?

बारसापारा स्टेडियम की पिच रिपोर्ट की बात करें तो यह एक बेहतर अनुकूल पिच है जहां ज्यादातर समय बल्लेबाज हावी रहते हैं लेकिन स्पिनरों के लिए भी कुछ मदद मिलती है। भावना का औसत स्कोर 162 है।

New Update
PBKS VS RR

PBKS VS RR PREVIEW

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल के 65 मार्च में राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स आमने-सामने होने वाले हैं. यह मैच गुवाहाटीज़ असम के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यह राजस्थान रॉयल्स के लिए एक महत्वपूर्ण मैच है क्योंकि उन्हें नॉकआउट चरण में अपनी जगह पक्की करने के लिए एक और मैच की जरूरत है जबकि पंजाब किंग्स पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। संजू सैमसन और टीम ने अपने पिछले तीन मैच लगातार हारे हैं लेकिन ठोस शुरुआत के कारण अभी भी अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं। राजस्थान रॉयल्स इस समय अपनी फॉर्म से जूझ रही है, इससे पहले उन्होंने इस सीजन की शुरुआत में पंजाब किंग्स को हराया था, जहां उन्होंने मुल्लांपुर में कम स्कोर वाले मैच में तीन विकेट से जीत हासिल की थी।

 

PROBABLE PLAYING 11 :

Rajasthan Royals- Sanju Samson (C), DC Jurel, Yashasvi Jaiswal, T Kohler-Cadmore, Shubham Dubey, Rovman Powell, Ravichandran Ashwin, R Parag, Avesh Khan, Trent Boult, Yuzvendra Chahal.


Punjab Kings- JM Bairstow (wk), P Simran Singh, JM Sharma, RR Rossouw, AR Sharma, Shashank Singh, SM Curran (C), Chris Woakes, RD Chahar, Arshdeep Singh, HV Patel.


बारसापारा स्टेडियम की पिच रिपोर्ट की बात करें तो यह एक बेहतर अनुकूल पिच है जहां ज्यादातर समय बल्लेबाज हावी रहते हैं लेकिन स्पिनरों के लिए भी कुछ मदद मिलती है। भावना का औसत स्कोर 162 है। इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना एक अच्छा विकल्प है। आमने-सामने दोनों टीमें 27 बार एक-दूसरे से भिड़ चुकी हैं। जहां राजस्थान रॉयल्स ने 27 में से 16 मैच जीतकर अपना दबदबा बनाया है और पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ केवल 11 मैच जीते हैं।

आरआर अभी भी शीर्ष दो में समाप्त हो सकता है क्योंकि उनके पास 16.12 मैच हैं जबकि पंजाब किंग्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गए हैं क्योंकि वे 8 अंकों और 12 मैचों के साथ अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर हैं, यहां से वे अधिकतम 12 तक पहुंच सकते हैं। अंक. हालाँकि पंजाब किंग्स अभी भी दूसरों के लिए अंक तालिका पर प्रभाव डाल सकती है, उन्हें अपने अगले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करना पड़ेगा।

Read more here : 

VIRAT KOHLI की जीत पर पत्नी ANUSHKA SHARMA का रिएक्शन हुआ वायरल!

Mohammad Rizwan ने Virat Kohli की जमकर तारीफ़!

IPL 2024 : VIRAT है ORANGE CAP की रेस में आगे; BUMRAH है नंबर 1

DHONI का बनेगा चेन्नई में मंदिर? पूर्व साथी ने कहीं बड़ी बात- CSK IPL

 

Tags : RR VS PBKS PREVIEW | PBKS VS RR PREVIEW | GUWHATI PITCH REPORT | TOSS

Latest Stories