Ruturaj Gaikwad के समर्थन में क्रिस श्रीकांत ने दिया बयान उठाए सवाल

Ruturaj Gaikwad : ऋतुराज गायकवाड़ के ड्रॉप पर सभी फैन्स को को काफी ज्यादा नाराज़गी है और वो फैन्स सोशल मीडिया पर भी इस बात को लेकर चीजे ट्रेंड कर रही है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
gaikwad

Ruturaj Gaikwad support Kris Srikant

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के दौरे पर जाने वाली है जहाँ भारतीय क्रिकेट टीम को इस दौरे पर 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज और 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने 18 जुलाई को स्क्वाड के घोषणा कर दी थी। इस स्क्वाड के घोषणा के बाद काफी ज्यादा आलोचना हुई थी।

काफी खिलाड़ियों को अचानक से ड्रॉप कर दिया गया है जहाँ इसके बाद आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फैन्स उनके लिए सोशल मीडिया पर जाकर समर्थन कर रहे है। इसी बीच सबसे बड़ी हैरानी टी20 स्क्वाड से ऋतुराज गायकवाड़ को ड्रॉप करने से हुई है और इसी के बारे में सभी लोग बात कर रहे है।

Ruturaj Gaikwad के ड्रॉप होने पर भड़के क्रिस श्रीकांत

ऋतुराज गायकवाड़ के ड्रॉप पर सभी फैन्स को को काफी ज्यादा नाराज़गी है और वो फैन्स सोशल मीडिया पर भी इस बात को लेकर चीजे ट्रेंड कर रही है। इन सभी के बीच भारत के विश्व विजेता क्रिस श्रीकांत ने भी ऋतुराज के लिए समर्थन दिखाया है।

ट्विटर पर उनकी अभी विडियो काफी वायरल हो रही है। उन्होंने बहुत कटाश तरीके से कहा कि ऋतुराज गायकवाड़ और भी काफी रन बनाए तब ही जाकर सेलेक्टर का ध्यान उनके उपर जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि ऋतुराज का चुनाव टी20 में होना ही चाहिए। ऋतुराज को कुछ करके ध्यान में अना क्यूंकि वो शुभम गिल की तरह अच्छी किस्मत वाले नही है।

उनकी ये विडियो अभी काफी ज्यादा वायरल हो रही है जहाँ उनके इस स्टेटमेंट को सभी लोग शेयर कर रहे है। उनके ही इस स्टेटमेंट को शेयर करते हुए लोग ऋतुराज के समर्थन में पोस्ट डाल रहे है जहाँ उनका मानना है कि गायकवाड़ को इस सीरीज में मौक़ा मिलना चाहिए।

 
Ruturaj Gaikwad ने जिम्बाबे के खिलाफ किया था शानदार प्रदर्शन :

जिम्बाबे के खिलाफ सीरीज में ऋतुराज गायकवाड़ ने कमाल का प्रदर्शन किया था जहाँ इस सीरीज में उन्हें 3 मुकाबलों में बल्लेबाज़ी करने का मौक़ा मिला था। उन्होंने इस सीरीज में 130 से ज्यादा रन बनाए थे वही उनकी औसत 50 से ज्यादा थी। 

 

READ MORE

BCCI ने की श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए स्क्वाड की घोषणा, सूर्यकुमार यादव बने टी20 में कप्तान

Suryakumar Yadav को बनाया गया भारत का टी20 कप्तान, बीसीसीआई का बड़ा फैसला

Smriti Mandhana मना रही है आज अपना जन्मदिन, जन्मदिन मुबारक !

भारत के युवा सितारे Ishan Kishan मना रहे है अपना जन्मदिन


Latest Stories