SA vs IRE: कब, कहां और कैसे देखें आयरलैंड बनाम साउथ अफ्रीका का दूसरा वनडे मुकाबला

SA vs IRE: साउथ अफ्रीका और आयरलैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला अबु दाबी के मैदान में खेला जाएगा। इस सीरीज में साउथ अफ्रीका के पास 1-0 की लीड है।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
SA vs IRE

SA vs IRE

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

साउथ अफ्रीका और आयरलैंड के बीच आज वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला अबु दाबी के मैदान खेला जाने वाला है। साउथ अफ्रीका ने पहले वनडे मुकाबलें में आयरलैंड को मात देकर इस सीरीज में 1-0 कई बढ़त हासिल कर ली थी। 

इस सीरीज का दूसरा मुकाबला भी अब दाबी के शेख जायद मैदान में खेला जाने वाला है।पहले वनडे मुकाबलें में 139 रनो की बड़ी हार के बाद इस मुकाबलें में आयरलैंड की टीम वापसी करने के लिए देखेगी। टी20 सीरीज में भी आयरलैंड ने इस तरीके से वापसी की थी। 

SA vs IRE: पिच रिपोर्ट

इस मैदान पर अभी तक कुल 3 मुक़ाबले खेले गए है इस दौरे पर और ये पिच अब बैटिंग के लिए काफी अनुकूल नज़र आती है। इस मैच में भी हमे एक हाई स्कोरिंग मुकाबला देख सकते है। इस मुकाबले में दूसरी बल्लेबाज़ी करने वाली टीम को थोड़ा फायदा मिल सकता हैं। 

SA vs IRE : हेड टू हेड रिकॉर्ड

साउथ अफ्रीका और आयरलैंड के बीच अभी तक कुल 9 वनडे मुकाबलें खेले गए है। दोनों ही टीमो के बीच साउथ अफ्रीका का पलड़ा काफी भारी है। इन 9 मे से साउथ अफ्रीका ने 7 मैच जीते है वहीं आयरलैंड ने 1 मुकाबला अपने नाम किया है। वहीं एक मुकाबला बारिश के कारण रद्द हुआ था। 

SA vs IRE: लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स

इस मुकाबलें के बारे में बात की जाए तो आप इस मुकाबले को टीवी पर नहीं देख सकते है। वहीं इस मुकाबला को फैन कोड पर लाइव देख सकते हैं। दोनों ही टीमो के बीच हमे एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

SA vs IRE: संभावित प्लेइंग 11

आयरलैंड: एंड्रयू बालबर्नी, पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), कर्टिस कैंपर, हैरी टेक्टर, स्टीफन डोहेनी (विकेटकीपर), जॉर्ज डॉकरेल, मार्क अडायर, एंडी मैकब्राइन, गेविन होए, क्रेग यंग, ​​ग्राहम ह्यूम 

दक्षिण अफ़्रीका: टोनी डी ज़ोरज़ी, रयान रिकलटन (विकेटकीपर), टेम्बा बावुमा (कप्तान), रासी वैन डेर डुसेन, ट्रिस्टन स्टब्स, वियान मुल्डर, एंडिले फेहलुकवायो, ब्योर्न फोर्टुइन, लिज़ाद विलियम्स, लुंगी एनगिडी, ओटनील बार्टमैन।

 

READ MORE HERE :

‘फैंस को समझना चाहिए की वो हमारे देश का है...’ Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA

"रोहित धोनी की तुलना में बेहतर कप्तान के रूप में..." Harbhajan Singh का बड़ा दावा

EXCLUSIVE: रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के लिए Harbhajan Singh ने दिया सुझाव, जानिए क्या कहा!

"भारत ही न 5-0 से जीत जाए.." स्पोर्ट्स यारी से बातचीत के दौरान Harbhajan Singh ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर बताया अपना अनुमान

Latest Stories