Sai Sudharsan ने रणजी ट्रॉफी में ठोका शानदार दोहरा शतक, ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चयनकर्ताओं को किया अलर्ट

Sai Sudharsan Double Hundred in Ranji Trophy 2024: तमिलनाडु के साई सुदर्शन ने भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए बैक-अप ओपनर की भूमिका के लिए अपना दावा पेश करना जारी रखा। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Sai Sudharsan scored a brilliant double century in Ranji Trophy 2024

Sai Sudharsan scored a brilliant double century in Ranji Trophy 2024

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sai Sudharsan Double Hundred in Ranji Trophy 2024: तमिलनाडु के साई सुदर्शन ने भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए बैक-अप ओपनर की भूमिका के लिए अपना दावा पेश करना जारी रखा। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने रणजी ट्रॉफी 2024-25 सीजन के दूसरे दौर में दिल्ली की मजबूत टीम के खिलाफ सिर्फ 259 गेंदों में दोहरा शतक जड़ा। साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मंच पर धूम मचा दी, जिससे तमिलनाडु ने प्रतियोगिता के पहले दिन 1 विकेट के नुकसान पर 379 रन बनाए।

Sai Sudharsan Double Hundred in Ranji Trophy 2024

आपको बताते चलें कि साई सुदर्शन ने अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ 23 चौके और 01 छक्का लगाया और प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपना सर्वोच्च स्कोर बनाया। सुदर्शन को कप्तान नारायण जगदीसन का समर्थन मिला, जिन्होंने 65 रन बनाए और वाशिंगटन सुंदर, जिन्होंने भी पहले दिन स्टंप्स तक नाबाद 96 रन बनाए। साई और जगदीसन ने 168 रनों की ओपनिंग साझेदारी करके दिल्ली के गेंदबाजों पर दबाव बनाया। नवदीप सैनी द्वारा जगदीसन का विकेट लेने के बाद, साई और सुंदर ने दूसरे विकेट के लिए नाबाद 211 रनों की साझेदारी की।

शीर्ष क्रम में साई सुदर्शन का फॉर्म तमिलनाडु की रणजी ट्रॉफी सीज़न की मजबूत शुरुआत के लिए महत्वपूर्ण रहा है। पिछले हफ़्ते कोयंबटूर में सौराष्ट्र पर अपनी पारी की जीत में साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने कप्तान जगदीसन के शतक का समर्थन करते हुए मुश्किल पिच पर 82 रनों की पारी खेली। लाल गेंद के क्रिकेट में शीर्ष क्रम में साई का शानदार प्रदर्शन सही समय पर आया है, दरअसल भारत 22 नवंबर 2024 से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए एक बैक-अप ओपनर की तलाश कर रहा है। अभिमन्यु ईश्वरन इस भूमिका के लिए एक और मजबूत दावेदार हैं।

गौरतलब है कि इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप में सरे के साथ उनके कार्यकाल की पहचान ट्रेंट ब्रिज में नॉटिंघमशायर के खिलाफ एक शानदार शतक से हुई। साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने 176 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौकों और एक छक्के सहित 105 रन बनाए। काउंटी चैंपियनशिप में अपने प्रदर्शन से पहले साई ने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ भारत ए के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। जहां उन्होंने 04 पारियों में 221 रन बनाए थे। इस प्रदर्शन के साथ-साथ रणजी ट्रॉफी 2022-23 में उनके 572 रन के सीजन, जिसमें 02 शतक शामिल हैं। साई ने उन्हें टेस्ट डेब्यू के लिए दावेदार बना दिया है।

 

 

 

READ MORE HERE :

IND vs NZ: चौथे दिन बारिश ने बिगाड़ा भारत का खेल, जानें कब तक शुरू होगा अब यह मुकाबला?

न्यूजीलैंड के खिलाफ Sarfaraz Khan ने लगाया शतक, टेस्ट क्रिकेट में बनाई पहली सेंचुरी

Sarfaraz Khan ने जड़ा अपना पहला टेस्ट शतक, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ, देखें फैंस के रिएक्शन!

Shreyas Iyer ने रणजी ट्रॉफी में खेली शानदार पारी, जड़ा अपना 14वां फर्स्ट क्लास शतक

 

Latest Stories