चेहरे पर लगी गेंद, निकला खून, लेकिन फिर भी खेलते रहे Sajid Khan, फैंस हुए हैरान!

Sajid Khan: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टेस्ट मुकाबलें में साजिद खान ने चोटिल होने के बाद भी एक अहम नाबाद पारी खेली है। अब फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Sajid Khan PAK vs ENG

Sajid Khan PAK vs ENG

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच रावलपिंडी में टेस्ट श्रृंखला का निर्याणक और रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है। ये मुकाबला अभी बराबरी पर खड़ा है दोनों ही टीम अपना बेस्ट देने का प्रयास कर रही है। इंग्लैंड इस इस सीरीज का पहला मुकाबला जीत कर बढ़त हासिल की थी लेकिन पाकिस्तान ने दूसरे मुकाबलें में जीत अर्जित कर इस सीरीज को बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया था।

इस मुकाबलें के दौरान एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जोकि पाकिस्तान के खिलाड़ी साजिद खान की है। इस मुकाबलें में चोट लगने के बाद भी उन्होंने खेलना नहीं छोड़ा और अपने टीम के लिए मैदान पर खड़े होकर लड़ते रहे थे।

Sajid Khan ने चोटिल होने के बाद खेली बेहतरीन पारी

इस मुकाबलें में साजिद खान जिन्होंने गेंदबाज़ी में कमाल का प्रदर्शन किया है और पाकिस्तान की वापसी में उन्होंने अहम भूमिका निभाई है। इस मैच में बल्लेबाज़ी करने के दौरान गेंद उनके ठुड्डी पर जा लगी थी और उनके शरीर से कून आने लगा था।

हालाँकि इसके बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी और उन्होंने खेलते रहने का फैसला किया था। इंग्लैंड के खिलाफ पहले पारी में उन्होंने 48 गेंदों में 48 रनों की नाबाद पारी खेली है। वें अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए क्योंकि बाकी बल्लेबाज़ आउट हो गए थे। उनकी ये पारी इस मुकाबलें के लिए काफी अहम थी क्योंकि उनकी पारी के कारण पाकिस्तान की टीम को बढ़त मिली थी।

इस मुकाबलें की पहली पारी में वें 10वें नंबर पर बल्लेबाज़ी करने के लिए आए थे और उस वक़्त पाकिस्तान की टीम 265 रनों पर थी। इसके बाद उनके और सौद शकील के बीच 72 रनों की साझेदारी हुई थी। चोटिल होने के बाद भी उन्होंने जिस तरीके से बल्लेबाज़ी की थी उसकी अभी जमकर तारीफ हो रही है। फैन्स उनके टीम के प्रति प्यार को लेकर उनकी काफी प्रशंसा कर रहे है।

 

 

READ MORE HERE: 

IND vs NZ 2nd Test: वाशिंगटन सुंदर ने अपने प्रदर्शन के बारे क्या कहा? इस कीवी खिलाड़ी को आउट करना सबसे मजेदार!

IND vs NZ 2nd Test: शानदार शरूआत के बाद लड़खड़ाई न्यूजीलैंड की पहली पारी, 259 रनों पर हुई ऑल आउट

IND vs NZ 2nd Test: Ravi Ashwin ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में किया ये रिकॉर्ड अपने नाम

IND vs NZ 2nd Test: Washington Sundar ने 1329 दिनों के बाद टेस्ट फॉर्मेट में की वापसी

Latest Stories