बांग्लादेश एक खिलाफ टी20 सीरीज में हो सकती है Sanju Samson और Ishan Kishan की वापसी

Sanju Samson: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में संजू सैमसन और ईशान किशन को मौक़ा दिया जा सकता है। ऋषभ पंत को इस सीरीज में आराम दिया जाएगा। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Sanju Samson

Sanju Samson

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत 6 अक्टूबर से होने जा रही है, और इसके साथ ही क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक दिलचस्प खबर सामने आई है। खबर यह है कि इस सीरीज में भारतीय टीम के स्क्वाड में दो विकेटकीपर बल्लेबाजों की एंट्री हो सकती है, जिससे फैंस के चेहरे पर खुशी आ जाएगी। हालांकि, इसके साथ ही ऋषभ पंत को टीम से बाहर रखा जा सकता है।

ऋषभ पंत टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं 

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत ऋषभ पंत को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की टी20 सीरीज से आराम दिया जा सकता है। इसका मतलब है कि पंत को टीम से बाहर किया जा सकता है, जिससे संजू सैमसन की वापसी का रास्ता साफ हो सकता है। इसके अलावा, ईशान किशन को भी टीम में शामिल किया जा सकता है, जो ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं।

Sanju Samson और ईशान किशन को मौका मिलने की उम्मीद

टीम के मौजूदा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल टी20 फॉर्मेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में ईशान किशन और संजू सैमसन की वापसी से टीम का संयोजन कैसा रहेगा, यह देखना दिलचस्प होगा। हो सकता है कि युवा विकेटकीपर ध्रुव जुरेल को इस सीरीज में मौका न मिले और उनकी जगह संजू और ईशान टीम में जगह बना लें।

अन्य खिलाड़ियों की संभावित वापसी 

इस टी20 सीरीज के लिए टीम में रिंकू सिंह, अभिषेक शर्मा, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह जैसे स्टार खिलाड़ियों की भी वापसी हो सकती है। ये सभी खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में खेलते हुए नजर आएंगे। ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ यह सीरीज भारतीय क्रिकेट के कुछ नए कॉम्बिनेशंस और रोमांचक पलों की झलक दे सकती है।

 

READ MORE HERE: 

ENG vs AUS: वनडे क्रिकेट इतिहास में अपने पहले शतक के साथ Harry Brook ने तोड़ी ऑस्ट्रेलिया की विनिंग स्ट्रीक

आज ही के दिन भारत ने जीता था पहला T20 World Cup, फैंस को याद है उस मैच की हर एक बॉल

USA vs UAE: सौरव नेत्रवलकर बने युएसए के हीरो, युएई को दी करारी शिकस्त

'वह तो कोहिनूर है' Ravi Ashwin ने इस भारतीय खिलाड़ी की जमकर की तारीफ, बताया बहुत गहरा राज!

Latest Stories