Sanju Samson हुए एक बार और फ्लॉप, फैन्स ने जमकर की आलोचना

Sanju Samson: श्रीलंका के खिलाफसंजू सैमसन एक बार और फ्लॉप हो गए है जहाँ लगातार दुसरे मुकाबले में वो डक पर आउट हो गए है, फैन्स कर रहे ट्रोल(Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Sanju Samson

sanju Samson once again flopped against srilanka

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय टीम अभी श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है जहाँ भारत ने पहले दोनों ही मुकाबले जीत कर इस सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त हासिल कर ली है। भारत ने पहले दोनों मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया था जहाँ उन्होंने श्रीलंका को हर डिपार्टमेंट में बीट कर दिया था।

हालाँकि तीसरे मुकाबले में श्रीलंका की टीम ने भारत कि बल्लेबाज़ी  क्रम की सचाई सामने रख दी है और भारतीय बल्लेबाज़ फ्लॉप होते हुए नज़र आ रहे है। इस मुकाबले में एक बार और संजू सैमसन फ्लॉप हुए है जहाँ उनकी काफी ज्यादा आलोचना हो रही है।

Sanju Samson एक बार हुएमें होना चाहिए और फ्लॉप:

 

 भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ तीसरा मुकाबला खेल रही है जहाँ तीसरे मुकाबले में भारत को पहले बल्लेबाज़ी करने का आमंत्रण मिला था। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारतीय टीम की शरूआत अच्छी नही रही। संजू सैमसन से सभी को काफी ज्यादा उम्मीदे थी  लेकिन वो एक बार और डक पर आउट हो गए है।

दुसरे मुकाबले में भी उन्हें मौक़ा मिला था लेकिन वो उसका भी फायदा नही उठा पाए थे और उस मुकाबले में भी वो गोल्डन डक पर आउट हुए थे। उन्हें टीम में नही लेने के कारण काफी ज्यादा आलोचना होती है और फैन्स माँग करते है कि उन्हें प्लेइंग एलिवेन में होना चाहिए और उन्हें हमेशा मौक़ा देना चाहिए।

संजू सैमसों को जब भी मौक़ा मिलता है तब वो उनको मौको का फायदा नही उठा पाए है और इसी कारण सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल भी किया जा रहा है। फैन्स उनके प्रदर्शन के कारण सवाल खड़े कर रहे है कि वो सच में टीम में जगह के योग्य भी है या नही?

Sanju Samson के उपर फैन्स के रिएक्शन: 


READ MORE HERE: 

 

Indian Archery पुरुष टीम ने किया निराश, क्वार्टरफाइनल से ही हो गए बाहर

Sarabjot - Bhakar के पास कांस्य पदक जीतने का अच्छा मौक़ा, किया क्वालीफाई

Arjun Babuta ने पेरिस ओलिंपिक में गवाया मेडल, शूटिंग में चौथे स्थान पर किया फिनिश

Riyan Parag लम्बे समय के लिए होगा भारतीय टीम का हिस्सा, इरफ़ान पठान ने किया बड़ा दावा


Latest Stories