Sarfaraz Khan ने जड़ा अपना पहला टेस्ट शतक, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ, देखें फैंस के रिएक्शन!

Sarfaraz Khan: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबलें में सरफ़राज़ खान ने पहली शतक जड़ा है। उनके इस बेहतरीन पारी की सभी लोग जमकर तारीफ कर रहे है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Sarfaraz Khan

Sarfaraz Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबलें में सरफ़राज़ खान ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए अपने टेस्ट करियर का पहला टेस्ट शतक जड़कर सुर्खिया बटोरी है। इस मुकाबलें में उन्होंने वापसी करते हुए मिले हुए मौके का वरपूर फायदा उठाया है और ये बेहतरीन पारी खेली है।

इस मैच में पहली पारी में नाकामयाबी के बाद सभी फैन्स निराश थे और कही न कही भारतीय बल्लेबाजों का भी मनोबल कम होगा लेकिन सरफ़राज़ खान ने सोच समझ कर काफी सुलझी हुई बल्लेबाज़ी की और इस मुकाबलें में भारत की तरफ से पहला शतक लगाया है।

इस खबर को लिखे जाने तक वें 125 रनों पर बल्लेबाज़ी कर रहे और 5वें विकेट के लिए उनके और ऋषभ पंत के बीच 113 रनों की साझेदारी हो चुकी है। लंच तक भारतीय टीम का स्कोर 344/3 तक पहुँच गया है और भारतीय टीम अब मात्र 12 ही रन दूर है।

Sarfaraz Khan की जमकर हो रही है तारीफ

इस मुकाबलें में सरफ़राज़ खान ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक जड़ा है। वें भारतीय टीम के लिए अपना चौथा मुकाबला खेल रहे है और उनके इस शतक ने सभी को इम्प्रेस किया है और फैन्स से लेकर टीम और खिलाड़ी एवं एक्सपर्ट उनकी इस पारी की जमकार तारीफ कर रहे है।

सरफ़राज़ खान ने इस मुकाम पर पहुँचने के लिए काफी कुछ का सामना किया है। डोमेस्टिक क्रिकेट में उनके रिकॉर्ड कमाल के है और वें लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। उनके लगातार डोमेस्टिक क्रिकेट में प्रदर्शन के कारण ही उन्हें भारतीय टेस्ट टीम में भी मौके मिले है।

 

 

READ MORE HERE: 

"उन्होंने आज तो...." Virat Kohli को लेकर ये क्या कह दिया रचिन रविंद्र ने, जानिए पूरा मामला

Hardik Pandya ने स्पोर्ट्स यारी के संस्थापक Sushant Mehta को तोहफे में दी अपनी साइन वाली जर्सी, देखें वीडियो

PAK vs ENG: इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में हराने के बाद किस पायदान पर आ पहुंचा पाकिस्तान? देखें WTC अंक तालिका

AUSW vs SAW: साउथ अफ्रीका ने सेमी-फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर रचा इतिहास, फाइनल में बनाई जगह

Latest Stories