IPL 2024: MUMBAI की हार के बाद ROHIT SHARMA पर भड़के SEHWAG

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मुंबई के दृष्टिकोण पर अपनी चिंता व्यक्त की, विशेष रूप से रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव की बर्खास्तगी पर प्रकाश डाला।

New Update
WhatsApp Image 2024-05-12 at 13.25.31.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मुंबई इंडियंस को फिर एक और हार का सामना करना पढ़ा, कोलकाता ने जहा 16 ओवर में 158 रन बनाए थे वही मुंबई उस लक्ष्य को छूने में नाकामियाब रहा और 139 रन ही बना पाया l भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने मुंबई के दृष्टिकोण पर अपनी चिंता व्यक्त की, विशेष रूप से रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव की बर्खास्तगी पर प्रकाश डाला।

You'd be Rohit or Suryakumar, but at least respect...' Sehwag tears into  egoistic Mumbai Indians batters, here's why - The Week

सहवाग ने कहा," जो भी अच्छी गेंदबाजी करता है, बस उसे खेलो। अगर दो विकेट नहीं गिरे होते, तो रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) मैच एक ओवर पहले खत्म कर सकते थे। वैभव अरोड़ा, मिशेल स्टार्क, आंद्रे रसेल और हर्षिता राणा को वैसे भी गेंद डालनी थी। अगर उन्होंने स्पिनरों को खेला और विकेट नहीं गंवाए, वे खेल जीत गए होते।"

सहवाग ने कहा कि जब भी आप बल्लेबाजी करने आएं तो आपको अपना अहंकार एक तरफ रख देना चाहिए। नमन धीर अंत में आए और दो छक्के और एक चौका लगाया। रोहित और सूर्यकुमार सेट बल्लेबाज थे, उन्हें 5 चौके लगाने चाहिए थे। सहवाग ने रोहित के आउट होने की आलोचना की और विवेक के साथ आक्रामकता पर अंकुश लगाने के महत्व पर जोर दिया।

When did Rohit perform?': Sehwag uncertain about Mumbai Indians opener's  retention | Cricket News - Times of India

रोहित के शॉट चयन की आलोचना करते सहवाग ने वरिष्ठ खिलाड़ियों से अपने शॉट चयन के साथ एक उदाहरण स्थापित करने का आग्रह किया। सेहवाग ने कहा,"आप रोहित शर्मा या सूर्यकुमार यादव हो सकते हैं, लेकिन अगर आप गेंदबाज का सम्मान नहीं कर सकते तो कम से कम गेंद का सम्मान करें। जिस गेंद पर रोहित शर्मा आउट हुए वह कमजोर गेंद नहीं थी। इसमें कोई शक नहीं कि रोहित और सूर्यकुमार महान खिलाड़ी हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अच्छी गेंदें भी मारनी चाहिए।"

रोहित टी20 विश्व कप में भारतीय टीम के कप्तान हैं और  IPL 2024 में उनका हालिया फॉर्म विश्व कप में उनके प्रदर्शन को लेकर चिंता बढ़ा रहा है।

 

Read more here: 

बीच मैदान DHONI को मिलने वाले FAN को POLICE ने किया गिरफ्तार- CSK IPL

RCB VS DC FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

RR vs CSK Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेडRR vs CSK Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

RCB vs DC Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

Latest Stories