Haris Rauf के बाद Mohammad Rizwan ने भी अपने ही देश के लोगों को कोसा!

Haris Rauf Fan Fight Video Mohammad Rizwan: बीते मंगलवार को एक तीखी बहस के दौरान हारिस रऊफ द्वारा व्यक्तिगत दुर्व्यवहार का आरोप लगाने के बाद संयुक्त राज्य अमेरिका में एक फैन की हरकत की कड़ी निंदा करने वालों में मोहम्मद रिजवान का भी नाम जुड़ गया है।

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Haris Rauf Fan Fight Video Mohammad Rizwan

Haris Rauf Fan Fight Video Mohammad Rizwan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Haris Rauf Fan Fight Video Mohammad Rizwan: बीते मंगलवार (18 जून 2024) को एक तीखी बहस के दौरान हारिस रऊफ द्वारा व्यक्तिगत दुर्व्यवहार का आरोप लगाने के बाद संयुक्त राज्य अमेरिका में एक फैन की हरकत की कड़ी निंदा करने वालों में मोहम्मद रिजवान का भी नाम जुड़ गया है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज विकेट कीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए इस घटना पर आपत्ति व्यक्त की है। उनके अलावा शाहीन शाह अफरीदी ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी।

Mohammad Rizwan ने हारिस का किया बचाव

आपको बताते चलें कि मंगलवार (18 जून 2024) की रात करीब 11 बजे पाकिस्तानी विकेट कीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने ट्वीट कर लिखा, “यह मायने नहीं रखता कि हारिस रऊफ का अपमान करने वाला व्यक्ति पाकिस्तान से था या भारत से। वास्तव में जो बात मायने रखती है, वह यह है कि इस व्यक्ति में मूल्यों और शिष्टाचार की कमी थी। किसी को भी किसी भी इंसान का अपमान करने का अधिकार नहीं है, खासकर उसके परिवार के सदस्यों के सामने तो बिल्कुल नहीं। इस तरह के भयावह व्यवहार को तत्काल से रोका जाना चाहिए। सहिष्णुता, सम्मान और करुणा जैसे मूल्य तेजी से दुर्लभ होते जा रहे हैं।”

वहीं इस घटना की आलोचना करते हुए पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने कहा, “हारिस रऊफ के साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया, वह पूरी तरह से शर्मनाक है। किसी को भी किसी दूसरे व्यक्ति को नीचा दिखाने और उसका अनादर करने का अधिकार नहीं है। मैं उन लोगों से भी हैरान हूं, जिन्होंने यह वीडियो शेयर किया है। हमारी मानवता पर कुछ लाइक को प्राथमिकता क्यों दी जाए? मजबूत रहो, हारिस। हम तुम्हारे साथ खड़े हैं।”

गौरतलब है कि किसी जमाने में अपनी आवाम से हाथापाई कर चुके पाकिस्तानी पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर शाहित अफरीदी ने भी इस मामले में अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा, “हारिस रऊफ के साथ हुई यह घटना पूरी तरह से अस्वीकार्य है! हमें कभी भी सम्मान नहीं खोना चाहिए या अपनी सीमा नहीं लांघनी चाहिए। नफरत फैलाने वालों को अब रुक जाना चाहिए।” बता दें कि हारिस के साथ इस तरह का व्यवहार तब हुआ जब पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में शर्मनाक प्रदर्शन के कारण बाहर हो गई।

 

 

READ MORE HERE :

‘मेरे माँ-बाप को गाली....’ फैन के साथ लड़ाई करने के बाद Haris Rauf ने दी सफ़ाई

HARIS RAUF की FAN से लड़ाई, पत्नी को छोड़ फैन के पीछे भागते दिखे हारिस!

CAC ने Head Coach बनने के लिए Gambhir और WV Raman का लिया Interview

T20 World Cup 2024 में किस टीम ने ठोके हैं ज्यादा छक्के?

 

Latest Stories