Virender Sehwag की तीखी टिप्पणी पर Shakib Al Hasan ने कहा 'किसी को जवाब देने के लिए कुछ नहीं'

T20 World Cup 2024 शाकिब ने नीदरलैंड के खिलाफ 64* रन की पारी खेली और बांग्लादेश ने ये मैच 25 रनों से जीत लिया। लेकिन भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने शाकिब के फ्लॉप प्रदर्शन को लेकर बात कही जिसका जवाब भी शाकिब ने दे दिया है। 

New Update
sehwag
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 का अहम मुकाबला ग्रुप-सी के लिए बांग्लादेश और नीदरलैंड के बीच किंगस्टोन में खेला गया। जहां बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब ने नीदरलैंड के खिलाफ 46 गेंदों पर 64* रन बनाए और बांग्लादेश ने 25 रनों से मैच जीत लिया। लेकिन उनके पिछले दो मैचों की प्रदर्शन को देखते हुए भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने फ्लॉप प्रदर्शन को लेकर बड़ी बात कही, जिसका जवाब भी शाकिब ने उन्हीं के अंदाज में दिया है। 

You are just a player from Bangladesh.." Virender Sehwag's brutal dig at Shakib  Al Hasan

भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने टी20 विश्व कप में बांग्लादेश (Bangladesh) के पहले दो मैचों में फ्लॉप प्रदर्शन के बाद शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को बुलाते हुए शब्दों में कोई कमी नहीं की। सहवाग का मानना ​​है कि यह ऑलराउंडर टीम को कुछ खास नहीं दे पा रहा है और दूसरों को अच्छा प्रदर्शन करने और महत्वपूर्ण योगदान देने का मौका देने के लिए उन्हें इस प्रारूप से संन्यास ले लेना चाहिए।

फिर, शाकिब को अपने बल्ले से सहवाग को जवाब देने में ज्यादा समय नहीं लगा क्योंकि उन्होंने नीदरलैंड (Netherlands) के खिलाफ 46 गेंदों में नाबाद 64 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। जिससे बांग्लादेश ने 25 रनों से जीत हासिल की और सुपर 8 स्थान के करीब एक इंच आगे बढ़ गया। इस बीच मैच के बाद, शाकिब ने सहवाग की टिप्पणियों का जवाब देते हुए कहा कि उनके पास ऐसी टिप्पणियों का कोई जवाब नहीं है और उन्होंने बाकि मैचों में बेहतर प्रदर्शन करने की इच्छा व्यक्त की।

Bangladesh vs Netherlands Head To Head Record & Stats Ahead of T20 World  Cup 2024 Match 27 - myKhel

शाकिब ने मैच के बाद कहा, “एक खिलाड़ी कभी भी किसी और को जवाब देने नहीं आता। एक खिलाड़ी का काम है अगर वह बल्लेबाज है तो बल्लेबाजी करना, टीम के लिए योगदान देना, अगर वो गेंदबाज है तो अच्छी गेंदबाजी करना क्योंकि विकेट लेना कभी-कभी भाग्य पर भी निर्भर करता है, और अगर वह फील्डर है तो रन बचाना और जो कैच आते हैं उन्हें पकड़ना उसका काम रास्ता है।”

बांग्लादेशी कप्तान शाकिब ने कहा,“किसी को जवाब देने के लिए कुछ नहीं है मुझे लगता है कि जब कोई मौजूदा खिलाड़ी टीम के लिए उतना योगदान नहीं दे पाता है जितनी उससे उम्मीद की जाती है तो यह आमतौर पर बहुत सारे सवाल उठाता है और मुझे नहीं लगता कि यह बहुत बुरी बात है।"

Shakib leads Bangladesh to 159-5 against Netherlands | SuperSport

शाकिब ने कहा "टॉप चार में से किसी एक के लिए पूरी पारी में बल्लेबाजी करना महत्वपूर्ण था"

नीदरलैंड के खिलाफ खेल के बाद, शाकिब ने कहा कि "शीर्ष चार बल्लेबाजों में से किसी एक के लिए पूरी पारी में बल्लेबाजी करना महत्वपूर्ण था। जिस तरह से मैंने बल्ले से योगदान दिया, उससे मैं बेहद खुश हूं। पारी की शुरुआत में यह आसान विकेट नहीं था। हमने अपना धैर्य बनाए रखा, टीम के लिए एक अच्छा स्कोर बनाया। मैं यह नहीं कहूंगा कि यह जीत दिलाने वाला स्कोर था, लेकिन यह एक चुनौतीपूर्ण स्कोर था। हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, खासकर मुस्तफिजुर रहमान और रिशाद हुसैन ने कमाल का प्रदर्शन किया।"

 

READ MORE HERE :

15 जून को India vs Canada के बाद घर लौटेंगे Shubman Gill, Avesh Khan

Saurabh Netravalkar अपने पूर्व साथी के खिलाफ खेलने को लेकर उत्साहित!!

ICC बदलेगा Rule, क्या ख़त्म होगा DEAD BALL का नियम?

Wasim Akram ने कहा, 'BUMRAH दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं।'

Latest Stories