पाकिस्तानी क्रिकेटर करते हैं सबसे ज्यादा मैच फिक्सिंग? बांग्लादेश सीरीज से पहले कप्तान Shan Masood ने किया बड़ा खुलासा!

Shan Masood STATEMENT on Match Fixing: पाकिस्तान टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान शान मसूद ने बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम के भीतर मैच फिक्सिंग के किसी भी दावे को खारिज किया। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Shan Masood STATEMENT on match fixing claims in Pakistan cricket team

Shan Masood STATEMENT on match fixing claims in Pakistan cricket team

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Shan Masood STATEMENT on Match Fixing: पाकिस्तान टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान शान मसूद ने बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम के भीतर मैच फिक्सिंग के किसी भी दावे को खारिज किया। अवगत करवाते चलें कि टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की हार के बाद से ही ड्रेसिंग रूम में गुटबाजी की खबरें आ रही हैं। हालांकि, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों पर भी मैच फिक्सिंग के आरोप लग चुके हैं। जबकि कुछ खिलाड़ियों को तो इस कारण से हमेशा के लिए बैन भी किया जा चुका है।

Shan Masood STATEMENT on Match Fixing

आपको बताते चलें कि हालिया खबरों के मद्देनजर एक पत्रकार ने पाकिस्तान टेस्ट क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान शान मसूद (Shan Masood) से पूछा कि ओलंपिक में अरशद नदीम के ऐतिहासिक स्वर्ण पदक जीतने के बाद वे अपनी टीम के सदस्यों को क्या संदेश देंगे। रिपोर्टर ने इस तथ्य का उल्लेख किया कि देश का नाम रोशन करने से खिलाड़ियों को मैच फिक्सिंग और अन्य अवैध गतिविधियों से मिलने वाले पुरस्कार से कहीं अधिक मिलता है।

कप्तान शान मसूद (Shan Masood) ने इस पर जवाब देते हुए कहा, “मैं किसी के इरादे पर सवाल नहीं उठा सकता क्योंकि आपने मैच फिक्सिंग शब्द का इस्तेमाल किया है। मुझे नहीं लगता कि पाकिस्तान क्रिकेट के मौजूदा ढांचे में कोई भी उनकी ईमानदारी पर सवाल उठा सकता है। यह ऐसी चीज है जिससे मैं बिल्कुल सहमत नहीं हूं। दूसरी बात वर्ल्ड कप अब बीत चुका है और हमें आगे देखने की जरूरत है। मैं गारंटी दे सकता हूं कि हमारे सभी खिलाड़ी पाकिस्तान के लिए मैच जीतना चाहते हैं लेकिन जीत और हार तो होती ही रहती है और जब भी हम हारते हैं तो हम सबसे ज्यादा दुखी होते हैं।”

आगे बोलते हुए शान मसूद (Shan Masood) ने अरशद नदीम को राष्ट्रीय नायक बताया और कहा कि वे भी उनकी तरह लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा, “जैसा कि आपने अरशद नदीम के बारे में कहा, वह एक राष्ट्रीय नायक हैं। उन्होंने अब जो हासिल किया है, उसने उन्हें और भी ऊंचा मुकाम दिलाया है और हम इस बात से बहुत खुश हैं। हम अरशद नदीम की सफलता से प्रेरणा लेंगे और पाकिस्तान के लिए और अधिक गौरव लाने की उम्मीद करेंगे।”

 

 

READ MORE HERE :

देश में फैली हिंसा के बीच महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 की मेजबानी करना चाहता है Bangladesh Cricket Board

आज रात को मिलेगा Vinesh Phogat को उनका ओलंपिक सिल्वर मेडल, कोर्ट सुनाएगी बढ़ा फैसला

Champions Trophy 2025 से पहले भारत खेलेगा सिर्फ 3 वनडे मैच, क्या अब जीत पाएंगे खिताब?

जो विनेश नहीं कर सकीं, वो Aman Sehrawat ने कर दिखाया! 10 घंटे में 4.6 किलो वजन कम करके जीता कांस्य पदक

Latest Stories