पाकिस्तान टीम में आपसी विवाद, कप्तान Shan Masood बाबर आज़म पर भड़के! वायरल हुआ विडियो

Shan Masood: बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच पहले टेस्ट मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद बाबर आज़म पर खराब प्रदर्शन के कारण गुस्से में नज़र आ रहे थे। (cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
shan masood viral video angry on babar azam during first  test

shan masood viral video angry on babar azam during first test

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बांग्लादेश क्रिकेट टीम अभी पाकिस्तान के दौरे पर हैं। इस दौरे का पहला टेस्ट मुकाबला रावलपिंडी के मैदान में खेला जा रहा हैं। इस मुकाबले से एक विडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं।

इस विडियो में शान मसूद ड्रेसिंग रूम में काफी गुस्से में नज़र आ रहे है और वो कोचिंग स्टाफ से बात कर रहे हैं। वो पाकिस्तान के खिलाड़ी बाबर आज़म पर गुस्सा है क्यूंकि वो न ही रन बना पाए हैं और उन्होंने एक कैच भी ड्रॉप कर दिया था। इसी कारण कप्तान शान मसूद काफी गुस्से में नज़र आ रहे थे।

Shan Masood की कप्तानी पर है दबाव:

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शान मसूद की कप्तानी में अभी पाकिस्तान बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मुकाबला खेल रहे हैं। बांग्लादेश की टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ पहली पारी के बाद लीड लिया था और वो इस मुकाबले में आगे नज़र आ रहे थे। इसी कारण पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद के ऊपर भी काफी ज्यादा दबाब होगा।

बाबर आज़म हो रहे हैं लगातार फ्लॉप:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी बाबर आज़म पिछले कुछ मुकाबलों से बिलकुल ही फॉर्म में नहीं हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस पहले टेस्ट मुकाबले में वो एक पारी में डक पर आउट हुए थे वही दूसरी पारी में वो सिर्फ 22 ही रन बना पाए थे। पिछले 6 टेस्ट मुकाबलों में वो एक भी  बार 50 के स्कोर को पार नही कर पाए थे।

बाबर आज़म थे पूर्व कप्तान:

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बाबर आज़म ही पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान थे। उनकी कप्तानी में पाकिस्तान ने अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन खराब फॉर्म के कारण पाकिस्तान ने कप्तानी  में बदलाव कर दिए थे। इसी कारण शान मसूद को टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया हैं।

 

READ MORE HERE :

IPL 2025 की सबसे बड़ी खबर! केकेआर और एमआई श्रेयस अय्यर तथा सूर्यकुमार यादव के बीच करेंगे हेराफेरी?

आईसीसी टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा औसत वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में Shikhar Dhawan का नाम सबसे ऊपर

PAK vs BAN: चौथे दिन बांग्लादेश ने हासिल की तगड़ी बढ़त, देखें दिन की पूरी हाईलाइट्स

'सचिन-धोनी के समान ही हैं विराट और रोहित, बदलाव नामुमकिन' Kapil Dev ने दिया बड़ा बयान

Latest Stories