‘मेरी बायोपिक फिल्म में ये बंदा बनेगा हीरो...’ Shikhar Dhawan ने संन्यास के तुरंत बाद किया ये बड़ा खुलासा!

Shikhar Dhawan Biopic Film: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने 24 अगस्त 2024 अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से अपने संन्यास की घोषणा की। उन्होंने इस संन्यास के ऐलान के बाद खुद पर बनने वाली फिल्म के लिए 2 खास अभिनेताओं के नामों को जाहीर किया। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Shikhar Dhawan Biopic Film Akshay Kumar is the hero news and updates

Shikhar Dhawan Biopic Film Akshay Kumar is the hero news and updates

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Shikhar Dhawan Biopic Film: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने 24 अगस्त 2024 अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से अपने संन्यास की घोषणा की। जो एक दशक से अधिक समय तक चले उनके शानदार करियर का अंत है। 38 वर्षीय बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज लंबे समय से दुनिया भर के सलामी बल्लेबाजों के लिए प्रेरणा रहे हैं, जिन्होंने खुद को अपनी पीढ़ी के प्रमुख बल्लेबाजों में से एक के रूप में स्थापित किया है। उन्होंने इस संन्यास के ऐलान के बाद खुद पर बनने वाली फिल्म के लिए 2 खास अभिनेताओं के नामों को जाहीर किया।

Shikhar Dhawan Biopic Film Akshay Kumar

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपने रिटायरमेंट की घोषणा के बाद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) से उनके जीवन पर बायोपिक बनने की संभावना के बारे में पूछा गया। इस विचार को अपनाते हुए शिखर ने उल्लेख किया कि वह अपने सफ़र को दर्शाने वाली फ़िल्म को लेकर उत्साहित होंगे। लेकिन केवल तभी जब यह सावधानी और प्रामाणिकता के साथ बनाया जाए। उन्होंने बॉलीवुड सितारों अक्षय कुमार या रणवीर सिंह को संभावित अभिनेताओं के रूप में सुझाया और उनकी ऊर्जा और बहुमुखी प्रतिभा की तारीफ की।

आपको बताते चलें कि दिग्गज और पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि उन्हें बायोपिक में खुद अभिनय करने में कोई आपत्ति नहीं है, बशर्ते वह फ़िल्म में मूल्य जोड़ सकें। रिटायरमेंट के बाद प्रसिद्धि के संभावित नुकसान के बारे में पूछे जाने पर शिखर ने आत्मविश्वास से इस धारणा को खारिज कर दिया। उन्होंने इस दौरान सबको एकबार में ही हैरान कर दिया।

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का मानना ​​है कि संन्यास के बाद फैंस के साथ उनका जुड़ाव और भी मज़बूत होगा, चाहे वह उनकी क्रिकेट विरासत के माध्यम से हो या उनके लोकप्रिय इंस्टाग्राम रील के माध्यम से। जो क्रिकेट के मैदान से परे उनके करिश्माई व्यक्तित्व को प्रदर्शित करते हैं। उन्होंने भविष्य के प्रति अपने सकारात्मक दृष्टिकोण को दर्शाते हुए कहा, "मुझे यकीन है कि लोगों से मुझे मिलने वाला प्यार बढ़ता रहेगा।"

 

 

READ MORE HERE :

आईसीसी टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा औसत वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में Shikhar Dhawan का नाम सबसे ऊपर

PAK vs BAN: चौथे दिन बांग्लादेश ने हासिल की तगड़ी बढ़त, देखें दिन की पूरी हाईलाइट्स

क्या रितिका भाभी फिर से हुई प्रेग्नेंट ? Rohit Sharma बनेंगे दोबारा पापा!

क्या संन्यास के बाद भी आईपीएल 2025 में खेलते हुए दिखाई देंगें Shikhar Dhawan ?

 

Latest Stories