Shikhar Dhawan ने लेजेंड्स लीग में जड़ा अर्धशतक, लेकिन फिर भी टीम को करना पड़ा हार का सामना

Shikhar Dhawan: लेजेंड्स लीग 2014 के चौथे मुकाबले में दिनेश कार्तिक की कप्तानी में शिखर धवन की टीम को हार का सामना करना पड़ा है। शिखर धवन ने जड़ा था अर्धशतक (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लेजेंड्स लीग क्रिकेट 2024 के चौथे मुकाबले में दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली साउदर्न सुपर स्टार्स ने शिखर धवन की अगुवाई वाली गुजरात ग्रेट्स को 26 रन से हराकर जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की। पहले बल्लेबाजी करते हुए साउदर्न सुपर स्टार्स ने 20 ओवर में 144/9 का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में गुजरात ग्रेट्स 118/9 रन ही बना सकी और अपनी पहली हार झेलनी पड़ी। साउदर्न सुपर स्टार्स के चतुरंगा डी सिल्वा को उनकी 28 गेंदों पर 53 रनों की शानदार पारी के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया।

Legends League: ऐसा रहा मुकाबले का हाल:

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउदर्न सुपर स्टार्स की शुरुआत निराशाजनक रही, जब चौथे ओवर में 29 के स्कोर पर पार्थिव पटेल (4) के रूप में पहला विकेट गिरा। मार्टिन गप्टिल ने 27 गेंदों में 22 रन बनाए, जबकि केदार जाधव सिर्फ 1 रन पर आउट हो गए। हैमिल्टन मसाकाद्जा ने 12 गेंदों में 20 रन का योगदान दिया। पवन नेगी भी संघर्ष करते नजर आए और 2 रन पर पवेलियन लौट गए। कप्तान दिनेश कार्तिक ने 19 गेंदों पर 18 रन जोड़े। आखिरी ओवरों में चतुरंगा डी सिल्वा ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों में 6 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 53 रन बनाए, जिससे टीम एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच सकी। गुजरात ग्रेट्स की तरफ से मनन शर्मा ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट चटकाए।

Shikhar Dhawan को नहीं मिला किसी का भी साथ:

144 रनों का पीछा करने उतरी गुजरात ग्रेट्स की शुरुआत कप्तान शिखर धवन और मोर्ने वान विक ने मिलकर 63 रन की साझेदारी से की। वान विक ने 19 गेंदों पर 15 रन बनाए और आठवें ओवर में आउट हो गए। इसके बाद गुजरात की पारी बिखर गई और नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे। शिखर धवन ने 48 गेंदों में 52 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और तीन छक्के शामिल थे। उनके अलावा मनन शर्मा ने 10 रन बनाए, लेकिन सिर्फ तीन बल्लेबाज ही दहाई का आंकड़ा छू सके। साउदर्न सुपर स्टार्स के लिए पवन नेगी ने 3 विकेट लेकर गुजरात की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

 

READ MORE HERE: 

Billy Bowden और सुरेश रैना ने फिर से वही लम्हा दोहराया, जिसने 2012 में बनाया था सभी को दीवाना

Hardik Pandya ने टेस्ट क्रिकेट में की वापसी, लेकिन Team India में नहीं मिलेगी जगह, जानिए असली वजह?

सन्यास के बाद पहली बार मैदान में नज़र आए Shikhar Dhawan, जानिए कैसा रहा मैच में उनका प्रदर्शन

ELVISH YADAV ने जीता ECL FINAL, यहाँ देखें एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग के फाइनल मैच की पूरी हाईलाइट्स

Latest Stories