SHIVAM DUBE OUT-SANJU IN, Team India करेगी Playing 11 में बड़े बदलाव

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का बल्लेबाजी क्रम बुरी तरह विफल रहा, यह असाधारण गेंदबाजी प्रयास था जिसके कारण टीम इंडिया ने मैच जीत लिया। हालाँकि टी20 विश्व कप 2024 के बाकी मैचों के लिए आगे बढ़ते हुए भारतीय टीम के लिए बल्लेबाजी चिंता का विषय है।

New Update
sa
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 WORLD CUP 2024 | Cricket- के 19वें मैच में भारत का सामना पाकिस्तान से हुआ. खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के बाद भी टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ 6 रन से जीत हासिल करने में सफल रही। जीत का कारण सिर्फ 120 रनों के लक्ष्य का बचाव करते हुए गेंदबाजों द्वारा किया गया असाधारण प्रदर्शन था।

 

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का बल्लेबाजी क्रम बुरी तरह विफल रहा, यह असाधारण गेंदबाजी प्रयास था जिसके कारण टीम इंडिया ने मैच जीत लिया। हालाँकि टी20 विश्व कप 2024 के बाकी मैचों के लिए आगे बढ़ते हुए भारतीय टीम के लिए बल्लेबाजी चिंता का विषय है। पाकिस्तान के खिलाफ दोनों सलामी बल्लेबाज मैदान में उतरे, रोहित शर्मा 13 रन पर आउट हो गए और विराट कोहली सिर्फ चार रन पर आउट हो गए। हालांकि ऋषभ पंत और अक्षर पटेल ने अच्छी पारी खेली। ऋषभ पंत ने 42 रनों की शानदार पारी खेली, जबकि अक्षर पटेल ने 18 गेंदों में 20 रन बनाए। टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर और लोअर मिडिल ऑर्डर बुरी तरह फेल रहा, सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या और रवींद्र जड़ेजा फ्लॉप रहे. अब मध्यक्रम टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय है, इसमें कुछ बदलाव या संयोजन हो सकता है जिसे टीम इंडिया यूएसए के खिलाफ अपने अगले मैच में आजमा सकती है।

 

शिवम दुबे टी20 विश्व कप में आउट ऑफ फॉर्म रहे हैं, वह आईपीएल 2024 में सीएसके के मध्य क्रम की ताकत थे, लेकिन बल्लेबाज टी20 विश्व कप में अब तक फ्लॉप रहे हैं, उन्हें मध्य क्रम में एक आक्रामक बल्लेबाज को जोड़ने के लिए टीम में लाया गया था। पाकिस्तान टीम के खिलाफ भारत का बल्लेबाजी क्रम ध्वस्त हो गया था, उम्मीद थी कि दुबे बल्ले से योगदान दे सकते हैं, हालांकि वह सिर्फ तीन रन पर आउट हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया शिवम दुबे की जगह संजू सैमसन को ले सकती है, जो आईपीएल में शानदार फॉर्म में हैं और अमेरिका के खिलाफ अगले मैच में ढेरों रन बना चुके हैं। हालाँकि अभी ऐसा नहीं है क्योंकि टीम इंडिया के सुपर 8 में प्रवेश करने से पहले दुबे को अधिक मौके दिए जा सकते हैं।

READ MORE HERE :

T20 WORLD CUP 2024 | IND VS PAK- कौन रहेगा किस पर भारी

IND VS PAK- PAKISTAN के ख़िलाफ मैच से पहले मुश्किल में ROHIT

AFG VS NZ - NZ को हराकार AFG ने किया WORLD CUP का सबसे बड़ा UPSET

"BABAR को नहीं करनी चाहिए OPENING!", Shoaib Malik का PAKISTAN को सुझाव

Tags : Virat Kohli | ROHIT SHARMA | Rishab Pant | sanju samson | playing 11 | pak vs india | Shivam Dube | axar patel 

Latest Stories