Shreyas Iyer ने रणजी ट्रॉफी में खेली शानदार पारी, जड़ा अपना 14वां फर्स्ट क्लास शतक

Shreyas Iyer: मुंबई की तरफ से रणजी ट्रॉफी 2024-25 में खेलते हुए अपने फर्स्ट क्लास करियर का 14वां शतक जड़ा है। इस मुकाबलें में उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाज़ी की है।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Shreyas Iyer

Shreyas Iyer

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रणजी ट्रॉफी 2024-25 का आगाज़ हो गया है और टीमों के बीच शुरूआती मुकाबलें खेले जा रहे है। इस टूर्नामेंट के इलाईट ग्रुप ए के मुकाबलें में मुंबई और महाराष्ट्रा की टीम आमने सामने है। मुंबई की तरफ से खेलते हुए इस मुकाबलें में श्रेयस अय्यर ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए एक बेहतरीन शतक जड़ा है।

मुंबई की टीम के तरफ से इस सीजन श्रेयस अय्यर वापसी ककर रहे है और भारतीय टीम से बाहर होने के बाद आज उन्होंने अपने फर्स्ट क्लास करियर का 14वां शतक जड़ा है। श्रेयस अय्यर के द्वारा इस पारी में काफी संभल कर बल्लेबाज़ी की गई थी जहां वें काफी कंट्रोल में नज़र आ रहे थे।

Shreyas Iyer ने खेली है शानदार पारी

इस मुकाबलें में श्रेयस अय्यर ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए अपने फॉर्म का प्रदर्शन किया है। वें पिछले कुछ मुकाबलें से फॉर्म में नहीं है लेकिन इस मुकाबलें में उनके द्वारा शानदार पारी खेली गई है। उन्होंने इस खबर के लिखे जाने तक 132 गेंदों में 101 रन बना दिए है जहां उनके द्वारा 9 चौके और 3 छक्के मारे गए है।

उनके लिए ये बेहतरीन शुरुआत काफी जरुरी थी क्योंकि भारतीय टीम से बाहर होने के बाद वें डोमेस्टिक टूर्नामेंट में भी फ्लॉप हो रहे थे। इंग्लैंड के खिलाफ 2 फ़रवरी 2024 को ही उन्होंने अपना अंतिम टेस्ट मुकाबला खेला था। उन्होंने अपना अंतिम टेस्ट शतक 2022 दिसम्बर में ही मारा था।

मुंबई की मुकाबलें पर पकड़ मजबूत

इस मुकाबलें के बारे में बात की जाए तो इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए महाराष्ट्रा की टीम मात्र 126 रनों पर ही सिमट गई थी। मुंबई के लिए शम्स मुलानी  और मोहित अवस्त्री ने 3-3 विकेट चटकाए थे। बल्लेबाज़ी करते हुए मुंबई ने अभी तक 335 रन बनाकार 209 रनों की लीड हासिल कर ली है। श्रेयस अय्यर से पहले आयुष म्हात्रे ने 176 रनों की शानदार पारी खेली थी।

 

 

READ MORE HERE:

'चिन्नास्वामी का शेर, शून्य पर हुआ ढेर' VIRAT KOHLI के जीरो पर आउट होने के बाद भड़के फैंस, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेस्ट क्रिकेट में कप्तान Rohit Sharma का फ्लॉप प्रदर्शन जारी, न्यूजीलैंड के खिलाफ मात्र 2 रन बनाकर हुए आउट

IPL 2025 के लिए ऑक्शन की तारीखों का हुआ ऐलान, इस दिन होगी नीलामी

IPL 2025 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ

Latest Stories