क्या MS Dhoni खेलेंगे आईपीएल 2025 ? चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज ने किया बड़ा खुलासा!

IPL 2025 MS Dhoni: पिछले महीने हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने आईपीएल में अपनी निरंतरता के बारे में बात करते हुए बड़ा खुलासा किया। CRICKET

author-image
By SACHIN HARI LEGHA
New Update
SIMARJEET SINGH EXCLUSIVE INTERVIEW sports yaari IPL 2025 MS Dhoni

SIMARJEET SINGH EXCLUSIVE INTERVIEW sports yaari IPL 2025 MS Dhoni

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IPL 2025 MS Dhoni: पिछले महीने हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने आईपीएल में अपनी निरंतरता के बारे में बात करते हुए कहा, "इसके लिए अभी बहुत समय है। हमें देखना होगा कि वे खिलाड़ियों को बनाए रखने आदि पर क्या निर्णय लेते हैं। अभी गेंद हमारे पाले में नहीं है। इसलिए, एक बार नियम और विनियम औपचारिक हो जाने के बाद, मैं कोई निर्णय लूंगा, लेकिन यह टीम के सर्वोत्तम हित में होना चाहिए।" हालांकि, अब हाल ही में सीएसके के एक अहम खिलाड़ी ने स्पोर्ट्स यारी को एक्सक्लूसिव जानकारी देते हुए बताया कि एमएस धोनी (MS Dhoni) अगला आईपीएल खेलेंगे या नहीं ?

IPL 2025 MS Dhoni: SIMARJEET SINGH EXCLUSIVE INTERVIEW

आपको बताते चलें कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन करते वाले दिग्गज तेज गेंदबाज सिमरजीत सिंह ने स्पोर्ट्स यारी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान बड़ा खुलासा किया। उनसे इस इंटरव्यू में स्पोर्ट्स यारी के रिपोर्ट्स व एंकर प्रियांशु नवानी ने पूछा, “आपको क्या लगता है, क्या एमएस धोनी 2025 के आईपीएल में भी खेलते हुए दिखाई देंगे।” इस पर पहले तो गेंदबाज कुछ देर शांत रहते हैं और फिर जवाब देते हैं।

सिमरजीत सिंह (SIMARJEET SINGH) ने इस सवाल के जवाब में कहा, “ये तो वही (एमएस धोनी) बता सकते हैं। उनके अलावा और कोई नहीं बता सकता। मैं तो चाहूंगा कि उनके अंडर मैं एक और आईपीएल सीजन खेलूं, उनसे और भी बहुत कुछ सीखना चाहता हूँ।” उन्होंने इस दौरान यह भी बताया कि एमएस धोनी से उनको आईपीएल 2024 के दौरान बहुत सारी खास एडवाइस में मिली है, वे फादर फिगर के समान हैं। वह हमें जो भी बताते हैं, वो वास्तव में गॉड-लेवल का है।

गौरतलब है कि सिमरजीत सिंह (SIMARJEET SINGH) इस समय दिल्ली प्रीमियर लीग 2024 के दौरान अपनी गेंदबाजी से सबको बहुत प्रभावित कर रहे हैं। इससे पहले 2024 में खेले आईपीएल में भी उन्होंने कमाल की गेंदबाजी कर सबका ध्यान अपनी और खींचा था। आईपीएल में खेले 10 मुकाबलों में उन्होंने 9 विकेट हासिल कर चेन्नई को आगे बढ़ने में काफी योगदान दिया था। यही कारण है कि एक सामान्य गेंदबाज हर तरफ अपनी योग्यता से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

 

 

READ MORE HERE :

Joe Root ने रच दिया इतिहास, श्रीलंका के खिलाफ ठोका 33वां टेस्ट शतक

PAK vs BAN: कब कहाँ कैसे देखें दूसरा टेस्ट मुकाबला? जानिए पूरी डीटैल

Para Olympics 2024: पारालंपिक की ओपनिंग सेरेमनी में भारत का भव्य स्वागत, देखें वीडियो

हाथापाई वाली लड़ाई के बाद Shaheen Afridi को टीम से किया बाहर? कोच ने दी ये सफाई

Latest Stories