SL vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका ने किया स्क्वाड का एलान

SL vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ 3 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने स्क्वाड की घोषणा कर दी है, धनंजय डी सिल्वा संभालेंगे टीम की कमान(Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
sl vs eng'

Srilanka vs England

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने 7 अगस्त को इंग्लैंड के खिलाफ 3 मुकाबलों के टेस्ट सीरीज के लिए 18 खिलाड़ियों के स्क्वाड की घोषणा की है। श्रीलंका की क्रिकेट टीम इस महीने इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाले है जहाँ उन्हें 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज की शुरुआत 21 अगस्त से हो रही है।

इस सीरीज का पहला मुकाबला 21 अगस्त से मेनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफैड के मैदान में खेला जाएगा जिसके बाद इस सीरीज का कारवां क्रिकेट के घर लॉर्ड्स पहुंचेगा। इस मैदान पर 29 अगस्त से सीरीज का दुसरा मुकाबला खेला जाएगा वही ओवल के मैदान में इस सीरीज का तीसरा मुकाबला 6 सितम्बर से खेला जाएगा।

SL vs ENG: धनजय डी सिल्वा कप्तान, कुशल मेंडिस उपकप्तान:

इस सीरीज के लिए श्रीलंका की क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर पोस्ट  करते हुए  स्क्वाड का एलान किया जहाँ उन्होंने अपने अनुभवी कप्तान धनंजय डी सिल्वा  पर ही भरोसा जताया जहाँ उनकी ऑल राउंड स्किल टीम के लिए काफी अहम होंगी। कुशल मेंडिस उपकप्तानी का रोल निभाते हुए  नज़र आने वाले है।

इस स्क्वाड में दिमुथ करुनारत्त्ने शामिल है जिनका अनुभव काफी ज्यादा काम आने वाला है, वही आपकी जानकारी के लिए बता टीम में एंजेलो मैथ्यूस, कुशल मेंडिस, दिनेश चंडीमल जैसे खिलाड़ियों के  होने से श्रीलंका की टीम को काफी ज्यादा आत्मविश्वास और प्रोत्सहन मिलेगा।

श्रीलंका की स्क्वाड: धनंजय डी सिल्वा (कप्तान), दिमुथ करुणारत्ने, निशान मदुश्का, पथुम निसांका, कुसल मेंडिस (वीसी), एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांडीमल, कामिन्दु मेंडिस, सदीरा समरविक्रमा, असिथा फर्नांडो, विश्व फर्नांडो, कासुन राजिथा, लाहिरू कुमारा, निसाला थरका, प्रभात जयसूर्या, रमेश मेंडिस, जेफरी वांडरसे,
मिलन रथनायके

READ MORE HERE: 

Indian Hockey: सेमी-फाइनल में जर्मनी से हारा भारत, कांस्य पदक के लिए स्पेन से होगी भिडंत

Vinesh Phogat ने अंतिम 15 सेकंड में पलटी बाजी, वर्ल्ड चैंपियन को दी करारी शिकस्त

Neeraj Chopra ने भाला फेंक प्रतियोगिता के फाइनल में किया प्रवेश, फिर से गोल्ड पक्का!

Paris Olympics 2024: हर जगह हारने के बाद जेवलिन फाइनल में भारत से भिड़ेगा पाकिस्तान

Latest Stories