MS Dhoni Cameo in GOAT: देखिए थलपति विजय की फिल्म में धोनी की एंट्री का पूरा वीडियो, थियेटर में फैंस हुए 'क्रेजी'

MS Dhoni Cameo in GOAT VIDEO: थलपति विजय की नई फिल्म (जिसका नाम 'GOAT' यानि द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) में क्रिकेटर एमएस धोनी की संक्षिप्त उपस्थिति ने थियेटर में बैठे फैंस को दीवाना बना दिया। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Special Appearance by MS Dhoni Cameo in GOAT Movie VIDEO Thalapathy Vijay

Special Appearance by MS Dhoni Cameo in GOAT Movie VIDEO Thalapathy Vijay

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

MS Dhoni Cameo in GOAT VIDEO: थलपति विजय की नई फिल्म (जिसका नाम 'GOAT' यानि द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) में क्रिकेटर एमएस धोनी की संक्षिप्त उपस्थिति ने थियेटर में बैठे फैंस को दीवाना बना दिया। यह फिल्म 05 सितंबर 2024 को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी। अविश्वसनीय मोड़ में क्रिकेटर एमएस धोनी (MS Dhoni) ने थलपति विजय की 'GOAT' में एक शानदार कैमियो किया। हालांकि, माही ने फिल्म में अभिनय नहीं किया। लेकिन, एक सेगमेंट में उन्हें आईपीएल मैच खेलते हुए दिखाया गया और उसी समय विजय भी स्क्रीन पर दिखाई दिए।

MS Dhoni Cameo in GOAT VIDEO Thalapathy Vijay

आपको बताते चलें कि 'GOAT' फिल्म में एमएस धोनी का कैमियो कुछ सेकंड तक चला। लेकिन, यह दर्शकों को हूटिंग और चीयर करने के लिए पर्याप्त था। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि विजय और धोनी दोनों को उनके फैंस 'थाला' ही कहते हैं। जबकि धोनी एक वैश्विक व्यक्तित्व हैं, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि चेन्नई में उनके बहुत से प्रशंसक हैं क्योंकि वे आईपीएल टीम CSK के साथ इसकी शुरुआत से ही जुड़े हुए हैं।

दरअसल तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने एक बार कहा था, "मैं भी एमएस धोनी का प्रशंसक हूं। तमिलनाडु के दत्तक पुत्र धोनी को सीएसके में खेलना जारी रखना चाहिए।" वहीं 'GOAT' फिल्म की बात करें तो उसमें साउथ अभिनेता विजय भी दोहरी भूमिका में हैं, एक नायक की भूमिका में और दूसरी खलनायक की। फिल्म में प्रशांत, प्रभुदेवा और स्नेहा सहित कई स्टार कलाकार हैं, जिसका संगीत युवान शंकर राजा ने तैयार किया है।

गौरतलब है कि थलपति विजय की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'GOAT' (द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) 05 सितंबर 2024 को एकल रिलीज हुई थी। वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित यह फिल्म महत्वपूर्ण है। यह फिल्म विजय की दूसरी-से-आखिरी परियोजना होने की संभावना है, इससे पहले कि वह पूर्ण रूप से तमिलनाडु में सक्रिय रूप से राजनीतिक करियर में प्रवेश करें। उन्होंने पहले ही अपनी राजनीतिक पार्टी, तमिलगा वेत्री कझगम लॉन्च कर दी है। और 2026 में तमिलनाडु राज्य चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

 

 

READ MORE HERE :

India at Paris: 9वें दिन के बाद पेरिस पैरालंपिक में इस पायदान पर मौजूद है भारत

क्या Duleep Trophy 2024 में ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के बीच हुई लड़ाई? जानिए वायरल वीडियो का असली सच!

बॉर्डर पर गंवा दिए थे पैर, पैरालंपिक खेलों में Hokato Hotozhe Sema ने पदक जीतकर देश की बढ़ाई शान

बीसीसीआई का नया NCA परिसर तैयार, पीएम मोदी करेंगे उध्गाटन, जानिए क्या है नए NCA में ख़ास

Latest Stories