BABAR-RIZWAN को ऐसे OUT करें BUMRAH - SREESANTH का बड़ा बयान

T20 वर्ल्ड कप 2024 के सबसे बड़े मुकाबले IND VS PAK कुछ ही दिनों में होने वाला है। सभी फैंस को जहां अपनी टीम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है, इस बीच श्रीसंत ने जसप्रीत बुमराह को बाबर और रिजवान को आउट करने के लिए एक बड़ी एडवाइस दी है।

author-image
By Lakshit Mehndhiratta
New Update
WhatsApp Image 2024-06-04 at 11.47.57.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 वर्ल्ड कप 2024 के सबसे बड़े और रोमांचक मुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान अब से कुछ ही दिनों में होने वाला है। इस महा मुकाबले से पहले सभी फैंस को जहां अपनी टीम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है, इस बीच पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज श्रीसंत ने जसप्रीत बुमराह को बाबर और रिजवान को आउट करने के लिए एक बड़ी एडवाइस दी है। 

T20 वर्ल्ड कप में ग्रुप स्टेज का मैच 9 जून को भारत और पाकिस्तान के दरमियान खेला जाने वाला है। इस मैच को लेकर काफी चर्चा हो रही है। मुकाबला से पहले न्यूयॉर्क पुलिस ने स्टेडियम के आसपास सिक्योरिटी में इजाफा कर दिया है। मुकाबला से पहले सुरक्षा एजेंसी को मिली खतरे की चेतावनी के बाद इस मुकाबले को लेकर गंभीरता और बढ़ गई है। भारत और पाकिस्तान के मुकाबले केवल इन दो देशों में नहीं बल्कि पूरे विश्व में मौजूद सभी क्रिकेट के प्रशंसक काफी नजदीकी से देखते हैं। पिछले दो T20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान ने एक दूसरे को एक-एक बार मात दी है। जहां 2021 में पाकिस्तान ने भारत को तो वहीं 2022 में कोहली की चमत्कारी परी के बाद भारत ने पाकिस्तान को हराया था।

न्यूयॉर्क में तेज गेंदबाजों को मिल रही मदद को देखते हुए पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज श्रीसंत ने भारतीय तेज गेंदबाज बुमराह को एक अपील की है। स्टार भारत से बात करते हुए श्रीसंत ने कहा कि, "यह देखने लायक होगा कि नई गेंद कौन डाल रहा है। अगर अर्शदीप पहला ओवर फेंकते हैं तो उन्हें किसने संघर्ष करवाया, हमने उनकी कमजोरी पहले भी देखी है। जब वे आक्रमण करना शुरू करते हैं, अगर वे रन नहीं रोकते हैं, तो पाकिस्तानी बल्लेबाज बहुत सारे गेंदबाजों को निशाना बनाएंगे। मुझे लगता है कि अगर हम पावरप्ले में विकेट नहीं लेते हैं, तो पाकिस्तान और भारत के बीच मैच बहुत कठिन होगा।"


इसके आगे श्रीसंत ने कहा, मुझे लगता है कि 9 जून को भारत को पहले ओवर में विकेट लेने की जरूरत है। मैं चाहता हूं कि बुमराह पहले आएं और पहला ओवर फेंके। हमने सुना है कि नई गेंद कौन लेगा, लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप बुमराह को देख रहे हैं, तो कृपया रिजवान और बाबर को पहले आउट करें।" भारतीय टीम अगर तो प्रमुख गेंदबाजों के साथ उतरेगी तो उनमें एक जसप्रीत बुमराह और दूसरे अर्शदीप सिंह हो सकते हैं, क्योंकि वे लेफ्ट आर्म पेसर हैं। मोहम्मद सिराज भी हैं, लेकिन उनके पास अच्छी पेस है।


देखना कॉफी की रोमांचक होगा की बाबर और रिजवान किस प्रकार से इनफॉर्म बुमराह की तेज तर्रार गेंदों का सामना करते हैं।

Read more here: 

क्या T20 World Cup 2024 में भारत को मिलेगा फायदा?

T20 WORLD CUP 2024: पहले मैच में टूटा वर्ल्ड रिकॉर्ड

Gautam Gambhir ने भारतीय टीम के Head Coach बनने पर पहली बार बात की

Dinesh Karthik ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की


babar azam | MOHD RIZWAN | India vs Pakistan | T20 WORLD CUP 2024 

Latest Stories