Sri Lanka vs England: टेस्ट के पहले दिन श्रीलंका ने किया कुछ ऐसा! की इंग्लैंड के पूर्व कप्तान भी करने लगे तारीफ़

Sri Lanka vs England: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने मैनचेस्टर में पहले टेस्ट मैच के पहले दिन टीम की हार बचाने के लिए श्रीलंका के कप्तान धनंजय डी सिल्वा और स्टार प्लेयर मिलन रथनायके की तारीफ की है। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Sri Lanka vs England Match ENG vs SL 1st Test Michael Vaughan has lauded Dhananjaya de Silva and Milan Rathnayake

Sri Lanka vs England Match ENG vs SL 1st Test Michael Vaughan has lauded Dhananjaya de Silva and Milan Rathnayake

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sri Lanka vs England: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने मैनचेस्टर में पहले टेस्ट मैच के पहले दिन टीम की हार बचाने के लिए श्रीलंका के कप्तान धनंजय डी सिल्वा और स्टार प्लेयर मिलन रथनायके की तारीफ की है। बुधवार (21 अगस्त 2024) को सुबह के सत्र में 5 विकेट गंवाने के बाद श्रीलंका की टीम मुश्किल में थी। हालांकि श्रीलंका के कप्तान और नंबर 9 बल्लेबाज ने मिलकर मेहमान टीम को पहली पारी में 236 रन तक पहुंचाया। जिससे श्रीलंका की टीम को मैच में वापसी करने का पूरा मौका भी मिला।

Sri Lanka vs England: माइकल वॉन ने श्रीलंकाई कप्तानी की तारीफ़ की

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने बीबीसी पर बात करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि इंग्लैंड लंच के बाद उसी तरह बल्लेबाजी करेगा, जिस तरह से पहले दिन श्रीलंका के विकेट गिरे थे। पूर्व कप्तान ने जज्बा दिखाने और श्रीलंका को मुश्किल से निकालने के लिए डी सिल्वा और रथनायके की जोड़ी की सराहना की। वॉन ने बीबीसी पर कहा, "यह एक मजेदार दिन था। मुझे लगा कि इंग्लैंड लंच के बाद बल्लेबाजी करेगा, जब श्रीलंका 6-3 पर था। लेकिन जैसा कि हर श्रीलंकाई टीम के साथ होता है, उन्होंने जज्बा दिखाया।"

आपको बताते चलें कि इस मैच में शुरुआती प्रतिरोध श्रीलंकाई कप्तान ने खुद किया, जो पहले दिन सहज दिखने वाले एकमात्र बल्लेबाज थे। डी सिल्वा ने 83 गेंदों पर 74 रन बनाए और रथनायके के साथ महत्वपूर्ण 63 रन जोड़े। डेब्यू करने वाले मध्यम गति के गेंदबाज ने वहां से पारी को अपने हाथों में ले लिया और विश्वा फर्नांडो के साथ उन्होंने भी आगे चलकर 50 रन और जोड़े।

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने बल्लेबाजी जोड़ी की तारीफ करते हुए कहा, "कप्तान धनंजय डी सिल्वा ने मार्क वुड की तेज गेंदबाजी के सामने बल्लेबाजी को काफी आसान बना दिया। वहीं रथनायके ने शानदार प्रदर्शन किया, वह नौवें नंबर पर आने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। मुझे अभी भी लगता है कि यह काफी कम है, लेकिन आप कभी नहीं जान सकते। क्योंकि बारिश हो रही है और इससे अक्सर चीजें काफी नाटकीय रूप से बदल सकती हैं।"

 

 

READ MORE HERE :

Cristiano Ronaldo ने किया अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च, पहले ही दिन 10 मिलियन से ज्यादा हो गई सब्सक्राइबर्स की संख्या!

Yuvraj Singh Biopic: फिल्म में कौनसा हीरो निभाएगा युवराज सिंह का किरदार और कौन बनेगा एमएस धोनी? पढ़ें पूरी रिपोर्ट

इस हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री को मिला Yuvraj Singh Biopic में हीरोइन का रोल? देखें शानदार तस्वीरें और वीडियो!

Mohammed Shami खेलेंगे रणजी ट्रॉफी, इस सीरीज के साथ करेंगे भारतीय टीम में वापसी!

 

Latest Stories