कैच छुटने के बाद संजू सैमसन थे हताश, Suryakumar Yadav ने बढ़ाया प्रोत्साहन

Suryakumar Yadav: संजू सैमसन के द्वारा तीसरे टी20 मुकाबले में एक कैच ड्रॉप किया था जिसके बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव उनके पास आए और उनका प्रोत्साहन बढ़ाया(Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
surya

Suryakumar Yadav motivated Sanju Samson on drop catch

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला अभी खेला जा रहा है जहाँ इस मुकाबले में श्रीलंका की टीम पिछले दोनों ही मुकाबले हार कर आई थी। इसी बीच इस मैच में श्रीलंका की टीम ने शानदार वापसी की है जहाँ उन्होंने आज भारतीय पारी को काफी रनों पर सिमटा दिया था।

इस मैच में भारतीय बल्लेबाज़ चल नही पाए जहाँ न ही भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत मिली और न ही कोई भी खिलाड़ी साझेदारी कर पाए। संजू सैमसन इस बार भी मिले मौके का फायदा नहीं उठा पाए जहाँ संजू सैमसन लगातार दुसरे मुकाबले में डक पर आउट हो गए।

Suryakumar Yadav ने बढ़ाया प्रोत्साहन

इस मुकाबले में पहले संजू सैमसन बल्ले से फ्लॉप हुए थे जहाँ इसके बाद आज विकेटकीपिंग के दौरान भी उनसे एक गलती हुई थी। उनके द्वारा एक कैच ड्रॉप कर दिया गया था जोकि भारत को महंगा पर सकता था और वो काफी ज्यादा निराश भी नज़र आ रहे थे।

ये घंटापॉवरप्ले के अंतिम ओवर के 5वें गेंद की है जब मोहम्मद सिराज ने कुशल मेंडिस को ऑफ स्टंप के पास गेंद डाली जहाँ उसने उनके बल्ले का किनारा ले लिया। संजू सैमसन इस कैच को लपकने गए थे लेकिन उनके हाथो से गेंद छिटक गई थी। इसके बाद सूर्यकुमार यादव उनके पास आ और उन्हें शांत किया और उनका पप्रोत्साहन भी बढाया।


बल्ले से भी फ्लॉप हुए संजू सैमसन

भारतीय टीम में लगातार संजू सैमसैमसन की जगह को लेकर सवाल खड़े होते है। इस सीरीज में उन्हें दुसरे मुकाबले से ही मौक़ा दिया गया लेकिन वो इन मौको का फायदा उठा नही पाए है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वो दोनों ही मुकाबलों में डक पर आउट हुए है। दुसरे मैच में वो पहली गेंद पर ही आउट हो गए थे वही तीसरे मुकाबले में वो बिना खाता खोले चौथी गेंद पर आउट हो गए थे।


READ MORE HERE: 

 

Indian Archery पुरुष टीम ने किया निराश, क्वार्टरफाइनल से ही हो गए बाहर

Sarabjot - Bhakar के पास कांस्य पदक जीतने का अच्छा मौक़ा, किया क्वालीफाई

Arjun Babuta ने पेरिस ओलिंपिक में गवाया मेडल, शूटिंग में चौथे स्थान पर किया फिनिश

Riyan Parag लम्बे समय के लिए होगा भारतीय टीम का हिस्सा, इरफ़ान पठान ने किया बड़ा दावा

 

Latest Stories