Suryakumar Yadav की नेट वर्थ कितनी है? संपत्ति जानकर आप भी होंगे हैरान

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी है जहाँ वो काफी टाइम तक नंबर 1 टी20 रैंकिंग बल्लेबाज़ रहे है। उनकी नेट वर्थ करीब करीब 85 करोड़ है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
surya

Suryakumar Yadav net worth shocking amount

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सूर्यकुमार यादव को बीसीसीआई के द्वारा भारतीय टी20 का नया कप्तान बनाया गया है। टी20 विश्वकप 2024 के बाद रोहित शर्मा ने रिटायरमेंट ले ली थी जहाँ उनके बाद ही सूर्यकुमार यादव को ही कप्तान बनाया गया है। सूर्यकुमार यादव ने काफी देरी से भारतीय टीम के लिए डेब्यू किया था लेकिन उन्होंने कमाल का प्रदर्शन करते हुए अब कप्तान बन गए है।

सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी है जहाँ वो काफी टाइम तक नंबर 1 टी20 रैंकिंग बल्लेबाज़ रहे है। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव अपने निजी जीवन के लिए भी चर्चा में रहते है। वो उनकी पत्नी काफी ज्यादा साथ नज़र आते है  और  उनके प्यार की काफी ज्यादा तारीफ भी की जाती है। 

Suryakumar Yadav की नेट वर्थ

सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी है और रिपोर्ट के मुताबिक सूर्यकुमार यादव की नेट वर्थ करीब 55 करोड़ है जहाँ उनकी कमाई का मोटा हिस्सा बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट और आईपीएल की कमाई से आता है। इसके अलावा वो काफी सारे ब्रैंड डील और प्रमोशन भी करते रहते है।

भारतीय क्रिकेट टीम में उन्हें बी केटेगरी की श्रेणी में रखा गया है जहाँ उन्हें हर साल 3 करोड़ रूपए मिलते है वही हर मैच की फीस अलग से मिलती है। इसके अलावा अभी वो मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा है जहाँ उन्हें फ्रैंचाइज़ी के द्वारा उन्हें 9 करोड़ की सैलरी मिलती है।  

चेम्बूर में है Suryakumar Yadav का आलिशान घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सूर्यकुमार यादव मुबई के चेम्बूर इलाके में रहते है जहाना उनका एक आलिशान घर है। इसके अलावा उन्होंने देश के अलग अलग शहर में रियल एस्टेट में इन्वेस्ट किया हुआ है वही उन्होंने काफी स्टार्टअप में भी इन्वेस्ट किया है। वहां से भी सुर्युमार यादव की काफी कमाई हो जाती है।

सूर्यकुमार यादव को गाड़ियों का भी काफी ज्यादा शौक है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सूर्यकुमार यादव काफी लग्जरी गाड़ियों के मालिक है। उनके पास मर्सडीज और जीप ब्रांड की गाड़ियां है जिसमे वो अकसर सवारियां किया करते है।

 

 


READ MORE HERE:

PCB ने पाकिस्तान के इन तीन बड़े खिलाड़ियों को एनओसी देने से किया इनकार

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए घोषित टीम पर भड़के Harbhajan Singh, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

मार्क वुड की 156 kpmh वाली गेंद का सामना कर Kavem Hodge ने कहा ‘मेरे भी बीवी बच्चे हैं...’

गंभीर के करीबी Abhishek Nayar को मिलेगी टीम इंडिया के नए कोचिंग स्टाफ में जगह!

 

Latest Stories