रणजी ट्रॉफी 2024-25 में खेलते हुए दिखाई देंगे Suryakumar Yadav, इस मैच में करेंगे वापसी

Suryakumar Yadav भले ही मौजूदा समय में टीम इंडिया की बंगलादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में कप्तानी कर रहे हैं। हालाँकि, इस सीरीज की समाप्ति के बाद वे रानी ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आने वाले हैं। CRICKET

author-image
By Praveen Mishra
New Update
Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav play in Ranji Trophy

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Suryakumar Yadav play in Ranji Trophy: भारत के टी-20 टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार मौजूदा समय में बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं. यादव मौजूदा समय में भारत के लिए सिर्फ टी-20 फॉर्मेट में खेलते हुए दिखाई देते हैं.

हालाँकि, अब यादव को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है कि वे रणजी ट्रॉफी 2024-25 में खेलते हुए नजर आने वाले हैं. बात दें कि वे इस टूर्नामेंट के कुछ मैचों को मिस कर सकते हैं लेकिन इसके बाद भी वे रणजी ट्रॉफी में खेलते हुए दिखाई देने वाले हैं.

Suryakumar Yadav play in Ranji Trophy

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच मौजूदा समय में तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है. इस श्रृंखला के पहले दो मैचों में टीम इंडिया ने जीत हासिल कर ली है और अब तीसरा मैच शनिवार को हैदराबाद में खेला जाना है. तो वहीं रणजी ट्रॉफी की शुरुआत 11 अक्टूबर से हो चुकी है और ऐसे में सूर्या पहले राउंड में खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे। बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज की समाप्ति 12 अक्टूबर को होगी और ऐसे में यादव रणजी ट्रॉफी में दूसरे राउंड में खेलते हुए दिखाई देने वाले हैं.

गौरतलब है कि सूर्या सभी घरेलू टूर्नमेंट में अकसर खेलते हुए नजर आते हैं. हाल ही में समाप्त हुई दलीप ट्रॉफी 2024 में भी वे हिस्सा थे लेकिन चोट की वजह से एक भी मैच नहीं खेल सके थे. हालाँकि, अब वे रणजी ट्रॉफी 2024-25 के दूसरे राउंड में मुंबई के लिए खेलते हुए नजर आने वाले हैं, जिसकी शुरुआत 18 अक्टूबर से होने वाली है.

सूर्या की कप्तानी में बंगलादेश का क्लीन स्वीप करना चाहेगी टीम इंडिया 

बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज में टीम इंडिया हैदराबाद में क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। भारत ने पहले मैच में बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया था, जबकि दूसरे टी-20 मैच में मेन इन ब्लू ने 86 रन से जीत दर्ज की थी. इसी के साथ भारत ने सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया था और अब सूर्या एंड कंपनी तीसरे मैच में भी जीत दर्ज कर बांग्लादेश का क्लीन स्वीप करना चाहेगी।

 

 

READ MORE HERE :

पाकिस्तान में पहला शतक लगाकर Joe Root ने गावस्कर और लारा को भी पछाड़ा, लिस्ट में सचिन सबसे आगे

Joe Root ने रचा इतिहास, कुक को पछाड़कर बतौर इंग्लिश प्लेयर किया ये करनामा! लिस्ट में सचिन का नाम सबसे ऊपर

Rohit Sharma ने जीता तमाम भारतीयों का दिल, बीजी सड़क पड़ कार रोक कर, इस क्यूट लड़की को किया बर्थडे विश

International Masters League All Updates: सचिन तेंदुलकर करेंगे भारत की कप्तानी, कब और कहाँ देखें मैच? जानिए लीग से जुड़ी पूरी डीटैल

Latest Stories