T20 WORLD CUP 2024 ऑस्ट्रेलिया के सपोर्ट स्टाफ करेंगे फील्डिंग, टीम पर आई बड़ी मुसीबत!

T20 World Cup 2024 के वार्मअप मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम के सपोर्ट स्टाफ करेंगे फील्डिंग और इसके पीछे कारण है ऑस्ट्रेलिया टीम के पास उनके 15 सदस्यों का नहीं होना

New Update
AUSTRALIA SUPPORT STAFF ON FIELD
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 के वार्मअप मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम के सपोर्ट स्टाफ करेंगे फील्डिंग और इसके पीछे कारण है ऑस्ट्रेलिया टीम के पास उनके 15 सदस्यों का नहीं होना नांबिया और वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने विश्व कप अभ्यास मैचों से पहले, ऑस्ट्रेलिया को अपनी टीम में खिलाड़ियों की कमी का सामना करना पड़ रहा है, जो उनके कोचिंग स्टाफ को भरने के लिए मजबूर कर सकता है। आईपीएल 2024 और खेलों के बीच करीबी अंतर के कारण, कई खिलाड़ी खेलों के लिए समय पर नहीं पहुंच पाएंगे।

T20 World Cup 2024: सपोर्ट स्टाफ करने उतरेगा फील्डिंग, जानिए ऑस्ट्रेलिया की टीम पर क्यों मंडराया ये संकट

 

T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया नांबिया और वेस्टइंडीज के खिलाफ के अभ्यास मैचों से पहले खिलाड़ियों की कमी की समस्या से जूझ रहा है, जो टीम को अनुपस्थित खिलाड़ियों की पूर्ति के लिए अपने कोचिंग स्टाफ (Australia support staff) का उपयोग करने के लिए मजबूर कर सकता है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के प्ले-ऑफ खेलों के बाद चयनित टीम के खिलाड़ियों को आराम की अनुमति दिए जाने के कारण, ऑस्ट्रेलिया अभ्यास खेलों के लिए कम स्टाफ के साथ यात्रा करेगा। ऑस्ट्रेलिया अभी भी 29 मई को नांबिया और 31 मई को त्रिनाडाड में वेस्ट इंडीज के खिलाफ होने वाले मुकाबलों के लिए अपने कोचिंग स्टाफ को स्थानापन्न क्षेत्ररक्षकों के रूप में भरने की संभावना तलाश रहा है।

Australia Cricket Team Coach - India 2023

आपको बता दे की, टी 20 वर्ल्ड कप खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी फाइनल फिफ्टी के अहम 3 खिलाड़ी आईपीएल 2024 फाइनल में खेले थे। जिसमें ट्रैविस हेड, पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क का नाम शामिल किया गया है।अब ये खिलाड़ी 30 मई को होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप के मैच में ही खेल सकेंगे । इसी के साथ अभी मिचेल मार्श कप्तानी करेंगे, लेकिन फील्ड पर नहीं दिखेंगे क्योंकि वो अभी हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण से सिर्फ बल्लेबाजी करेंगे। इस आईपीएल से खेलने वाले सभी खिलाड़ी अब ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे। 

SRH के कप्तान पैट कमिंस और ट्रैविस हेड जैसे खिलाड़ियों ने हाल ही में 26 मई को KKR के मैन ऑफ द मैच मिशेल स्टार्क के खिलाफ आईपीएल 2024 का फाइनल खेला है, ऑस्ट्रेलिया को वॉर्म-अप मुकाबलों में अनुभवी तिकड़ी की कमी खलेगी। दूसरी ओर, आरसीबी के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन और ग्लेन मैक्सवेल भी सप्ताह के अंत में बारबाडोस पहुंचने वाले हैं।

 

READ MORE HERE:  

Sunrisers Hyderabad ने IPL फाइनल में दर्ज किया सबसे कम स्कोर

India T20 World Cup Schedule, कब और कितने बजे शुरू होंगे मैच?

Virat Kohli नहीं गए USA, Rohit Surya Siraj आज रवाना हुए!!

Qualifier 2 में Hyderabad के खिलाफ Rajasthan Royals की हार के 5 कारण

Latest Stories