David Miller ने वर्ल्ड कप फाइनल में सूर्या के कैच और पंड्या के ओवर पर किया चोंका देने वाला खुलासा! कहा ‘वो कैच...’

David Miller STATEMENT on Surya Catch and Hardik Pandya Last Over: दक्षिण अफ्रीका के घातक बल्लेबाज डेविड मिलर ने हाल ही में भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार पर विचार किया। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
T20 World Cup Final 2024 David Miller STATEMENT on Surya Catch and Hardik Pandya Last Over

T20 World Cup Final 2024 David Miller STATEMENT on Surya Catch and Hardik Pandya Last Over

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

David Miller STATEMENT on Surya Catch and Hardik Pandya Last Over: दक्षिण अफ्रीका के घातक बल्लेबाज डेविड मिलर ने हाल ही में भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार पर विचार किया। उन्होंने उस पल को याद किया जब हार्दिक पांड्या ने अंतिम ओवर की पहली गेंद फेंकी थी। जब दक्षिण अफ्रीका को फाइनल जीतने के लिए 16 रन चाहिए थे। मिलर ने कहा कि उन्हें खेल के महत्वपूर्ण क्षण के दौरान फुल-टॉस की उम्मीद नहीं थी और वे इसे सही समय पर नहीं कर पाए। वे उसी गेंद पर सूर्यकुमार यादव के कैच के बारे में बात करते हुए निराश लग रहे थे और उन्हें लगा कि उन्होंने उस समय अपने देश को निराश किया।

David Miller STATEMENT on Surya Catch and Hardik Pandya Last Over

ईएसपीएन क्रीकइन्फो से बातचीत के दौरान डेविड मिलर (David Miller) ने कहा, “खेल हर किसी के लिए उचित नहीं है। मैं उस गेंद पर कुछ अलग नहीं करता, सिवाय इसके कि मैं इसे बेहतर तरीके से खेल पाता। मैं वास्तव में इस तरह की फुल टॉस की उम्मीद नहीं कर रहा था। मेरे दिमाग में हमेशा फुल टॉस की बात होती है। लेकिन यह मुझे थोड़ा चौंका गई और मैं इसे थोड़ा गलत कर गया। लेकिन यह हल्की हवा थी जो हमारे ऊपर से आ रही थी। जरूरी नहीं कि यह हमारे अंदर आ रही हो। लेकिन यह थोड़ी अंदर और पार की ओर थी।”

मिलर को लगा कि उन्होंने उस बॉल पर सही ताकत लगाई थी, लेकिन सूर्यकुमार के लिए टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाला कैच लेना बहुत मुश्किल था। डेविड मिलर (David Miller) ने कहा, “इसलिए मार्जिन बहुत कम था, यह वास्तव में निराशाजनक था। मुझे लगा कि मैंने इस पर पर्याप्त प्रयास किया है। मुझे पता था कि यह कड़ा होने वाला है। आप जानते हैं, जैसे ही आप इसे हिट करते हैं, आपको यह अहसास होने लगता है कि यह होने वाला है। मुझे लगा कि मैंने पर्याप्त प्रयास किया है। लेकिन हाँ, यह किसी तरह टिक गया और बाकी इतिहास है।”

इस दौरान डेविड मिलर (David Miller) ने बताया कि उस पल उन्हें कैसा महसूस हुआ जब पहला विश्व कप खिताब दक्षिण अफ्रीका के हाथों से फिसल गया। उन्होंने कहा, “हताशा, निराशा, असफलता। ये सभी नकारात्मक बातें आपके दिमाग में आती हैं। यह मेरे लिए खेल जीतने का क्षण था। लेकिन ऐसा करना मेरे बस की बात नहीं थी। मुझे लगा कि मैंने देश को निराश किया है, मैंने खुद को और अपने साथियों को निराश किया है। इस क्षण को स्वीकार करना बहुत मुश्किल है।”

 

 

READ MORE HERE :

आईपीएल के नए रिटेंशन नियम के बाद Mumbai Indians करेगी इस 6 खिलाड़ियों को रिटेन! इस स्टार को छोड़नी होगी टीम?

आईपीएल के नए रिटेंशन नियम के बाद Chennai Super Kings करेगी इन 6 खिलाड़ियों को रिटेन! टीम से ये स्टार होगा बाहर?

आईपीएल के नए रिटेंशन नियम के बाद Royal Challengers Bangalore करेगी इन 6 खिलाड़ियों को रिटेन! टीम से ये स्टार प्लेयर होगा बाहर?

रिटेंशन के नए नियमों के बाद सभी 10 टीमें इन खिलाड़ियों को करेंगी रिटेन! देखें IPL 2025 के लिए सभी टीमों के खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

 

 

David Miller । T20 World Cup Final 2024 । David Miller STATEMENT । David Miller on Surya Catch । David Miller on Hardik Pandya Last Over । CRICKET । SPORTS YAARI

Latest Stories