"खुदा से खौफ रखो..." इस पाकिस्तानी लेजेंड ने Babar Azam का किया समर्थन, वायरल हुआ पोस्ट

Babar Azam: पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी तनवीर अहमद ने बाबर आज़म के लिए समर्थन जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर सवाल उठाए है। (cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
BABAR AZAM

Babar Azam

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ बाबर आज़म को  पिछले कुछ दिनों से उनके प्रदर्शन के लिए काफी ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में हार के बाद उनके प्रदर्शन के बारे में और भी चर्चा हो रही है। 

पहले टेस्ट मुकाबले में बाबर आज़म ने 0 रन और 22 रनों की पारी खेली थी और इसी कारण उनकी काफी आलोचना हो रही है। सारे ही लोग उन्हें टारगेट कर रहे है, लेकिन इसी बीच पाकिस्तान के पेसर तनवीर अहमद ने बाबर आज़म का समर्थन किया हैं और उनके बारे सोशल मीडिया पर उनके लिए बयान दिया है। 

Babar Azam को लेकर तनवीर अहमद ने दिया बड़ा बयान

तनवीर अहमद ने अभी सोशल मीडिया पर बाबर आज़म का समर्थन किया हैं वही उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और उनके चारिमन मोहसिन नकवी को भी टारगेट किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर यानी कि एक्स पर पोस्ट करके सवाल खड़े किए हैं। 

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि “सोशल मीडिया पर देख कर ऐसा लगता है जैसे पाकिस्तान क्रिकेट सिर्फ बाबर आज़म ने ही खराब किया हैं बोर्ड का तो कोई भी कसूर ही नही हैं। कुछ खुदा का खौफ करो, अगर पैसे कमाने का शौक हैं तो कुछ बाबर की तारीफ भी करे न कि सिर्फ बुराई करे।

Babar Azam फॉर्म से कोसों दूर

बाबर आज़म ने दिसम्बर 2022 में न्यूज़ीलैण्ड एक खिलाफ 161 रनों की पारी खेली थी और उसके बाद से ही  उनके बल्ले से रन ही नही निकले हैं। वो लगातार मुकाबलों में फ्लॉप हो रहे है और इसी कारण उनके फॉर्म के बारे में काफी ज्यादा चर्चा हो रही हैं। पिछले 14 पारियों में उन्होंने मात्र 20.64 की औसत से 289 रन बनाए हैं। पिछले मुकाबले में भी वो फॉर्म नहीं थे।

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में बांग्लादेश ने इतिहास रच दिया था। टेस्ट मुकाबलों के इतिहास में बांग्लादेश ने पहली बार पाकिस्तान को मात दी थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वो पहले ऐसे देश बने है जिन्होंने पाकिस्तान को पाकिस्तान में 10 विकेट से टेस्ट मैच में मात दी हैं।


READ MORE HERE:

Jay Shah से कितने भारतीयों ने संभाली आईसीसी चयरमैन की कुर्सी? देखें पूरी लिस्ट और जानकारी!

2025 लखनऊ की टीम जीतेगी आईपीएल खिताब, Zaheer Khan करेंगे ये कमाल!

विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह ने Jay Shah को दी खास अंदाज में बधाई, कह दी मन की बात!

इंग्लैंड टीम से ड्रॉप किए जाने के बाद Dawid Malan ने लिया संन्यास ? अब क्रिकेटर को फैसले पर हो रहा पछतावा!

 

Latest Stories