DHONI का बनेगा चेन्नई में मंदिर? पूर्व साथी ने कहीं बड़ी बात- CSK IPL

जहां पर उम्मीदें लगाई जा रही है कि महेंद्र सिंह धोनी का आईपीएल का आखिरी सीजन हो सकता है। इसी बीच धोनी के पूर्व साथी अंबाती रायडू ने उनकी लोकप्रियता देखते हुए बड़ा बयान दिया है कि आने वाले समय में चेन्नई में उनका मंदिर बनाया जा सकता है।

New Update
AWAWNA.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अगले 10 दिन महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल के इतिहास में आखिरी 10 दिन भी साबित हो सकते हैं। ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी की आखिरी झलक देखने के लिए फैंस उत्सुक रहते हैं।


 वही कल जहां चेन्नई के मैदान पर सुपर किंग्स ने अपना आखिरी ग्रुप स्टेज का मुकाबला खेला उसके बाद फैंस का अभिवादन करने के लिए एक छोटी सेरिमनी भी की गई। उसी के दौरान पूर्व चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने एक बड़ा बयान दिया जहां उन्होंने धोनी को चेन्नई का भगवान बताया है और साथ ही दावा किया है कि आने वाले समय में चेन्नई में माही का मंदिर भी बनाया जा सकता है।

IPL 2024: MS Dhoni's bromance with Suresh Raina in CSK's lap of honour in  Chennai - India Today

स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री करते हुए हम बातें राइट होने बयान दिया कि, "वह चेन्नई के भगवान हैं और मुझे विश्वास है कि आने वाले पूर्वोत्तर में चेन्नई में एमएस धोनी के मंदिर बने रहेंगे| वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने भारत को दो विश्व कप का आनंद दिलाया और चेन्नई को कई आईपीएल और चैंपियंस लीग खिताब दिलाए। वह एक ऐसा व्यक्ति है जो अपने खिलाड़ियों पर विश्वास दिखाता है, जिसने हमेशा टीम, देश और सीएसके के लिए ऐसा किया है।"

हालांकि अभी तक महेंद्र सिंह धोनी ने इस बात का ऐलान नहीं किया है कि यह धोनी का आईपीएल में आखिरी सीजन होने वाला है। लेकिन इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की फॉर्म और उनका ज्यादा बल्लेबाजी ना करना यह देखकर उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि यह धोनी का आखिरी सीजन ही हो सकता है। 

रविवार को पहले मुकाबले में चेन्नई ने राजस्थान के सामने एक आसान जीत दर्ज कर अपनी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। अभी उनकी टीम से नहीं सुपर किंग्स ने पूर्ण रूप से क्वालीफाई ही नहीं किया है। उसके लिए अभी चेन्नई सुपर किंग्स को आगामी मुकाबला जीतना काफी ज्यादा आवश्यक है।
इस हफ्ते शुक्रवार को होने वाला चिन्नास्वामी में बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबले एक करो या मरो का मुकाबला भी से नहीं सुपर किंग्स के लिए साबित हो सकता है।

Read more here : 

VIRAT के लिए GANGULY के GESTURE ने जीते लाखो दिल !

RCB vs CSK: बारिश बिगाड़ेगी RCB का खेल, प्लेऑफ का सपना रह जाएगा अधूरा

CSK vs RR के बाद Chennai IPL 2024 प्लेऑफ़ के लिए कैसे करेगी क्वालीफाई?

"दो रन आउट ने हराया"..RCB से हार के बाद अक्षर पटेल ने मानी गलती



CHENNAI SUPER KINGS

Latest Stories