CSK के खिलाफ इस मैच में '48,000 वाले MS DHONI शर्ट में फैंस' ये कोच हुआ हैरान!

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स के एमएस धोनी एक प्रमुख व्यक्ति रहे हैं, भीड़ ने भारी मात्रा में उनकी जर्सी पहनी है। LSG के कोच जस्टिन लैंगर ने फॉलोअर्स की तुलना क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली से की।

New Update
jastin langer shocked to See MS DHONI FANS
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स के एमएस धोनी एक प्रमुख व्यक्ति रहे हैं, भीड़ ने भारी मात्रा में उनकी जर्सी पहनी है। लखनऊ सुपर जाइंट्स के कोच जस्टिन लैंगर ने आईपीएल में एक टीम को प्रबंधित करने के अपने प्रत्यक्ष अनुभव पर प्रकाश डालते हुए धोनी के विशाल फॉलोअर्स की तुलना क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली से की।

'I couldn't believe it': IPL coach shocked by '48,000 MS Dhoni shirts' in CSK's away game


इंडियन प्रीमियर लीग 2024(IPL 2024) में एक्शन और ड्रामा का अच्छा खासा हिस्सा देखने को मिला है, लेकिन मुख्य आकर्षण अब भी महान एमएस धोनी (MS Dhoni) बने हुए हैं। सीज़न की शुरुआत से पहले रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को कप्तानी सौंपने के बावजूद, धोनी मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के दिल और आत्मा बने हुए हैं। धोनी का प्रभाव इतना गहरा है कि चेन्नई में सीएसके का सामना करना विरोधियों के लिए एक कठिन काम बन गया है, जिसमें भारी भीड़ धोनी की जर्सी पहने हुए है।

यहां तक ​​कि घर से बाहर खेल के दौरान भी सीएसके के प्रशंसक बड़ी संख्या में धोनी की सात नंबर की शर्ट पहनकर गर्व से दिखाई देते हैं। बीबीसी स्पोर्ट्स "स्टम्प" के साथ एक साक्षात्कार में, लखनऊ सुपर जायंट्स(LSG) के कोच जस्टिन लैंगर ने आईपीएल में एक टीम के प्रबंधन और धोनी के आसपास के असाधारण प्रशंसकों के अपने पहले अनुभव को साझा किया। लैंगर, जिनका क्रिकेट में एक खिलाड़ी और कोच के रूप में शानदार करियर रहा है, ने धोनी के विशाल फॉलोअर्स की तुलना क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)

CSK fans prepare touching poster for MS Dhoni: Once a captain, always a  captain - India Today

लैंगर ने टिप्पणी की, विराट कोहली (Virat Kohli) से की। "यह असाधारण है। मैंने इसके बारे में सबसे पहले सुना; फिर हमने उनके (CSK) साथ दो बार खेला। वे लखनऊ आए, और हमारी क्षमता वाले दर्शक [एकाना स्टेडियम में] लगभग 50,000 हैं, और ईमानदारी से कहूं तो, वहां 48,000 एमएस धोनी नंबर सात शर्ट रहे होंगे।" मैं इस पर विश्वास नहीं कर सका, और फिर हम सीएसके गए, और वहां 98% नहीं था; वहां 100% था और यह अविश्वसनीय है,"


अपने अनुभवों पर विचार करते हुए, लैंगर ने कहा, "और देखो, मुझे यह तब महसूस हुआ जब हम एक खिलाड़ी के रूप में पहले भारत में खेले, खासकर सचिन तेंदुलकर के साथ। फिर, जब मैं (ऑस्ट्रेलिया), विराट कोहली और एमएस धोनी के साथ कोचिंग कर रहा था, लेकिन जब आप वहां पहुंचें, यह अविश्वसनीय है।" हालाँकि, लैंगर ने भारत में इस तरह की नायक पूजा के नकारात्मक पहलू पर भी प्रकाश डाला, जो अन्य खिलाड़ियों पर भारी पड़ सकता है। उन्होंने हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा के सामने आने वाली हालिया चुनौतियों की ओर इशारा किया, खासकर मुंबई इंडियंस और नेतृत्व परिवर्तन के संदर्भ में। "और मैंने इसका दूसरा पहलू भी देखा क्योंकि भारत के कप्तान के रूप में रोहित शर्मा (Rohit Sharma)भारत में एक बहुत बड़े हीरो हैं। और इस साल मुंबई इंडियंस के साथ क्या हुआ... हार्दिक पंड्या ने रोहित शर्मा की जगह कप्तानी संभाली। बहुत पसंदीदा रोहित शर्मा और यह देखना वाकई दुखद था। आप जानते हैं, लैंगर ने समझाया "वह भारतीय टी20 टीम के उप-कप्तान हैं। मैंने इसके दोनों पहलू देखे हैं मोर्कल, जो पहले भी आईपीएल में जा चुके हैं, इससे परेशान होने के बजाय, प्रवाह के साथ चलें," 

 

Read more here : 

SRH को FINAL में पहुचाने वाले शाहबाज अहमद ने दिया बड़ा बयान।

ABHISHEK SHARMA ने FINAL मे पहुंचने के बाद दिया बड़ा बयान

SRH vs RR: सिर्फ एक मैच और" फाइनल में एंट्री करते ही Cummins की हुंकार

Qualifier 2 में Hyderabad के खिलाफ Rajasthan Royals की हार के 5 कारण

Latest Stories