USA vs UAE: सौरव नेत्रवलकर बने युएसए के हीरो, युएई को दी करारी शिकस्त

USA vs UAE: अमेरिका ने युएई को आईसीसी वर्ल्ड कप क्वालीफायर के मुकाबले में 136 रनों से मात दी है। इस मुकाबले में सौरव नेत्रवलकर ने कमाल प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट चटकाए हैं। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
USA vs UAE

USA vs UAE

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अमेरिका और युएई के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप क्वालीफायर का 33 वां मुकाबला खेला गया था जिसमें यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ़ अमेरिका ने काफी आसानी से इस मुकाबले में बड़ी जीत अर्जित कर ली है। अमेरिका ने इस मुकाबले में युएई के खिलाफ 136 रनों की जीत अर्जित की है।

इस मुकाबले में जीत के बाद अमेरिका अंक तालिका में दूसरे पायदान पर मौजूद है जहां उन्होंने 8 मुकाबले खेले है जिसमे उन्होंने 6 मैच जीते है और उनके पास 12 अंक है। पिछले कुछ समय  से अमेरिका की टीम कमाल का प्रदर्शन कर रही और उनके खिलाड़ियों को भी काफी मौके मिल रहे है।

USA vs UAE: ऐसा था मुकाबले का हाल

इस मुकाबले के बारे में बात की जाए तो युएई ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया था। अमेरिका ने शुरुआत में विकेट गवा थे लेकिन छोटी-छोटी साझेदारी हो रही थी। हालांकि उन्होंने 74 रनों पर तीसरा विकेट गवा दिया था लेकिन उसके बाद एक कमाल की साझेदारी हुई थी।

अमेरिका की तरफ से मिलंड कुमार और सैतेजा मुक्कामाला ने चौथे विकेट के लिए 191 रनों की साझेदारी की थी। दोनों ही खिलाड़ियों ने इस मुकाबले में शतकीय पारी खेली है। मिलंड कुमार ने इस मुकाबले में 110 गेंदों में 155 रनों की पारी खेली जिसमें 16 चौके और 5 छक्के शामिल है। इसके आलावा सैतेजा मुक्कामाला ने 99 गेंदों में 107 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने अपनी पारी में 15 चौके और 1 छक्का जड़ा था।

USA vs UAE: सौरव नेत्रवलकर ने की खिफायती गेंदबाज़ी

सौरव नेत्रवलकर ने इस मुकाबले में कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने युए की बल्लेबाज़ी को शुरुआत में ही ढेर कर दिया था जहाँ इसी कारण युएई की टीम पर दबाब आ गया था। उन्होंने इस मुकाबले में 7 ओवर में मात्र 32 रन देकर 3 विकेट चटकाए है। बाकि गेंदबाजों ने भी इस मुकाबले में अहम योगदान निभाया है।

 

READ MORE HERE: 

Billy Bowden और सुरेश रैना ने फिर से वही लम्हा दोहराया, जिसने 2012 में बनाया था सभी को दीवाना

Hardik Pandya ने टेस्ट क्रिकेट में की वापसी, लेकिन Team India में नहीं मिलेगी जगह, जानिए असली वजह?

सन्यास के बाद पहली बार मैदान में नज़र आए Shikhar Dhawan, जानिए कैसा रहा मैच में उनका प्रदर्शन

ELVISH YADAV ने जीता ECL FINAL, यहाँ देखें एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग के फाइनल मैच की पूरी हाईलाइट्स

Latest Stories