'ये मेरा पुनर्जन्म....' 1066 दिनों के बाद वापसी करने पर भावुक हुए Varun Chakravarthy, जानिए क्या कहा?

Varun Chakravarthy: बांग्लादेश के खिलाफ वरुण चक्रवर्ति ने सालो के बाद वापसी की थी। इस मुकाबलें में अपनी वापसी के बाद वें भावुक हो गए थे। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
varun

Varun Chakravarthy

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश को टी20 सीरीज के पहले मुकाबलें में 7 विकेट से करारी हाथ थमा कर इस सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इस पहले टी20 मुकाबलें में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है और एकतरफी जीत अपने नाम की है।

इस मुकाबलें में भारतीय टीम की तरफ से काफी खिलाड़ी हीरो बनकर निकले है लेकिन वापसी करते हुए वरुण चक्रवर्ति ने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मुकाबलें में बेहतरीन स्पेल डाला है जो उनके टी20 करियर का सबसे अच्छा स्पेल है।

Varun Chakravarthy वापसी पर हुए भावुक

बांग्लादेश के खिलाफ वरुण चक्रवर्ति ने भारत के लिए 1066 दिनों के बाद कोई टी20मुकाबला है। इस मुकाबलें में वापसी करने के बाद वरुण चक्रवर्ति भावुक हो गए थे। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान अपने बयान में कहा कि “ यह भावनात्मक है, 3 साल बाद खेलना मेरे लिए पुनर्जन्म जैसा है।”

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा “मैं बस प्रक्रिया से जुड़ा रहना चाहता हूं, यही मैं आईपीएल में भी फॉलो कर रहा हूं, मैं जो है उससे आगे नहीं जाना चाहता और मैं सिर्फ वर्तमान में रहना चाहता हूं, इसलिए मैं बहुत ज्यादा सोचना या बहुत कुछ व्यक्त नहीं करना चाहता। आईपीएल के बाद मैंने कुछ टूर्नामेंट खेले और उनमें से एक टीएनपीएल था, यह इस सीरीज के लिए मेरे लिए अच्छी तैयारी थी। आपको उच्चतम स्तर पर बने रहने की जरूरत होती है, बार-बार आपको दरवाजा खटखटाते रहना होता है, शुक्र है कि इस बार ऐसा हुआ, उम्मीद है कि मैं अपना अच्छा काम जारी रख सकूंगा।”

Varun Chakravarthy की शानदार स्पेल

वरुण चक्रवर्ति ने अपना अंतिम टी20 मुकाबला 5 नवम्बर 2024 को स्कॉटलैंड के खिलाफ खेला था। बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मुकाबलें में उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 31 रन खर्च करके 3 विकेट चटकाए थे।

 

READ MORE HERE :

फैंस को समझना चाहिए की वो हमारे देश का है...’ Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA

"रोहित धोनी की तुलना में बेहतर कप्तान के रूप में..." Harbhajan Singh का बड़ा दावा

EXCLUSIVE: रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के लिए Harbhajan Singh ने दिया सुझाव, जानिए क्या कहा!

"भारत ही न 5-0 से जीत जाए.." स्पोर्ट्स यारी से बातचीत के दौरान Harbhajan Singh ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर बताया अपना अनुमान

Latest Stories